Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

'सुल्तान' के पहले दिन की कमाई से उड़े सबके होश, जानिए कितनी की कमाई

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ ने रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ते हुए शानदार शुरुआत की। ईद के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन 36 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है।

India TV Entertainment Desk
Updated on: July 07, 2016 18:05 IST
sultan- India TV Hindi
sultan

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ ने रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ते हुए शानदार शुरुआत की। ईद के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन 36 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है।

बुधवार को रिलीज हुई इस फिल्म के पहले दिन के बिजनेस के बारे में फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने दर्शकों से मिली प्रतिक्रिया को देखते हुए इसकी कमाई का अनुमान लगाते हुए ट्वीट किया था कि, '40 करोड़ से ज्यादा की कमाई पक्की। 41... 42... 43... का आंकड़ा छू सकती है फिल्म (पहले दिन) पक्की जानकारी आ रही है। FANTABULOUS!'

इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट कर फिल्म की कमाई 36.54 करोड़ रुपए बताई।

एक अन्य फिल्म वितरक राजेश थडानी ने कहा कि फिल्म ने उम्मीद के अनुसार बेहतरीन शुरुआत की है और इस हफ्ते इसका कारोबार करीब 150 करोड़ रुपए होने की संभावना है। कोमल नाहटा और थडानी दोनों का मानना है कि ऑनलाइन लीक हो जाने के बाद भी फिल्म के कारोबार पर प्रभाव पड़ने की उम्मीद नहीं है।

कोई शक नहीं कि अली अब्बास जफर की सुल्तान को ईद का फायदा मिलेगा और फिल्म गुरुवार को भी धमाकेदार कमाई करेगी। लेकिन हां, सलमान खान एक बार फिर शाहरुख खान की 'हैप्पी न्यू ईयर' को पीछे करने में चूक गए। बता दें, 'हैप्पी न्यू ईयर' बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म है।

बता दें, ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म ‘सुल्तान’ में सलमान खान ने हरियाणा के एक पहलवान की भूमिका निभाई है। वितरक अक्षय राठी ने कहा कि फिल्म देशभर में बेहतरीन कारोबार कर रही है। शुरुआत आंधी की तरह है। हर कोई इसे पसंद कर रहा है, चाहे कहानी हो, या गाने।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement