Sunday, April 28, 2024
Advertisement

सनी लियोन संग ये क्या करते दिखे सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर पिछले लंबे वक्त से कपिल शर्मा के साथ चल रहे अपने विवाद को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। लेकिन इन दिनों सुनील खूबसूरत अदाकारा सनी लियोन के साथ अपनी जोड़ी बना रहे है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 14, 2017 13:09 IST
sunil sunny- India TV Hindi
sunil sunny

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता और स्टैंडअप कॉमेडियन सुनील ग्रोवर पिछले लंबे वक्त से कपिल शर्मा के साथ चल रहे अपने विवाद को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इसके बाद से ही उन्होंने कपिल के शो से किनारा कर लिया है। खैर शो में उनकी वापसी होगी या नहीं इसका पता तो वक्त के साथ ही चलेगा। लेकिन इन दिनों सुनील खूबसूरत अदाकारा सनी लियोन के साथ अपनी जोड़ी बना रहे है।

सुनील को हाल ही में सनी के साथ आईपीएल 10 में कमेंट्री करते हुए देखा गया था। इसके बाद अब सुनील ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वहीं सनी ने भी सुनील के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है।

sunil sunny

sunil sunny

सुनील इस वीडियो में सनी को पंजाबी लोकनृत्य सिखाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में पीछे 'काला डोरिया' गाना बजता हुआ सुनाई दे रहा है और सुनील इस पर सनी को गिद्धा करना सिखा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ सनी ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें दोनों चीयर लिडर्स के लुक में दिखाई दे रहे हैं। यह पहला मौका है जब सुनील और सनी किसी प्रोजेक्ट पर साथ काम करते हुए दिख रहे हैं।

गौरतलब है कि पिछले दिनों कपिल का शो छोड़ने के बाद सुनील दिल्ली में एक लाइव शो करते हुए नजर आए थे। यहां वह अपने लोकप्रिय किरदार डॉ. मशहूर गुलाटी की भूमिका में ही दिखे थे। इस शो में उनका साथ देने के लिए कीकू शारदा भी पहुंचे थे।

इसके अलावा हाल ही में खबर आई है कि सुनील अब अपना नया शो शुरु कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि इसमें सुनील के साथ अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा भी उनका साथ देंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement