1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुनील ग्रोवर ने लॉकडाउन में लोगों को हंसाने के लिए शेयर किए मजेदार मीम्स

सुनील ग्रोवर ने लॉकडाउन में लोगों को हंसाने के लिए शेयर किए मजेदार मीम्स

एक्टर-कॉमेडियन सुनील ग्रोवर हमेशा लोगों को हंसाते रहते हैं। लॉकडाउन में लोगों का मन बहलाने के लिए उन्होंने मजेदार मीम्स शेयर किए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 26, 2020 17:08 IST
sunil grover memes- India TV
सुनील ग्रोवर मीम्स

कोरोना वायरस के प्रकोप को कम करने के लिए देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन कर दिया है। कुछ लोग इस दौरान अपने घर वापिस चले गए हैं तो कुछ लोग जहां थे वहीं हैं। कोरोना वायरस के चलते लोग परेशान हो रहे हैं। इस दौरान लोगों की टेंशन दूर करने के लिए सुनील ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर कुछ मजेदार मीम्स शेयर किए हैं जो आपकी परेशानी दूर करके आपके चेहरे पर हंसी ले आएंगे।

एक मीम शेयर करते हुए सुनील ने लिखा- हा हा घर पर रहें।  फोटो में वह समझा रहे हैं कि अगर घर से निकलोगे तो पुलिस से आपकी पिटाई भी हो सकती है।

View this post on Instagram

Ha ha Stay at home for God sake.

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

दूसरी फोटो में सुनील ने अपना गुत्थी का लुक शेयर किया। 

View this post on Instagram

🙈

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

इसके अलावा सुनील ने एक फोटो शेयर की थी। जिसमें वह एकदम नए लुक में नजर आ रहे थे। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा-आज अल्मारी से पुरानी मूंछ मिली। जब चिपकाई, एकदम नई सी लगी।

सुनील ग्रोवर अपने स्टाइल में लोगों से घर में रहने की अपील कर रहे हैं।  उन्होंने लिखा- कोरोना बहुत ही स्वाभिमानी और आत्मसम्मान से भरा हुआ वायरस है। वो तब तक आपके घर नहीं आएगा जब तक आप उसे लेने खुद बाहर नहीं निकलते हैं। घर पर ही रहें उसे लेने बाहर न जाए। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X