1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत की मौत के 3 महीने बाद कैसा है परिवार का हाल, एक्टर के जीजा ने बताई स्थिति

सुशांत की मौत के 3 महीने बाद कैसा है परिवार का हाल, एक्टर के जीजा ने बताई स्थिति

दिवंगत अभिनेता सुशांत के जीजा ने लिखा, "हम मुस्कुराने की कोशिश कर रहे हैं, जब भी हमारे बच्चे कुछ करते हैं तो हम हंसते हैं, लेकिन उसी क्षण अंदर से गिल्ट भी महसूस होता है।"

IANS IANS
Updated on: September 15, 2020 0:10 IST
sushant brother in law vishal kirti- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुशांत ने 14 जून 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया था

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने हो चुके हैं, जिसपर उनके जीजा विशाल कीर्ति को लगता है कि यह समय धीरे-धीरे ठीक होने लगा है, जबकि सुशांत के न्याय के लिए लड़ाई जारी रहेगी। 

सोमवार को विशाल ने अपने असत्यापित अकाउंट से ट्वीट किया, "कभी-कभी, मैं सुशांत की कुछ मीठी यादों को 'एक्सटेंडेड फैमली' के साथ साझा करूंगा, ताकि हम धीरे-धीरे ठीक हो जाएं जबकि न्याय की लड़ाई जारी रहेगी। कहने की जरूरत नहीं है कि हमें न्याय के लिए वारियर्स फॉर एसआरआर से जो समर्थन मिला है, उसके लिए हम बहुत आभारी हैं।"

सुशांत मामला: NCB ने की पुष्टि, जांच में सारा अली खान-रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा के भी नाम आए सामने

उन्होंने अपने ब्लॉग का टाइटल 'थ्री मंथ ऑफ अनइमेजनेबल लॉस ' दिया।

विशाल ने लिखा, "जो हुआ वह इतना अकल्पनीय है कि हम आंशिक रूप से अभी भी चिंता में हैं। हम मुस्कुराने की कोशिश कर रहे हैं, जब भी हमारे बच्चे कुछ करते हैं तो हम हंसते हैं, लेकिन उसी क्षण अंदर से गिल्ट भी महसूस होता है। हम खुद से सवाल करते हैं कि क्या हमें अपने भाई को खोने पर मुस्कुराने की अनुमति है। हमें वापस सामान्य होने में बहुत समय लगेगा और मुझे पूरा यकीन है कि हम दोबारा इस परिस्थिति में नहीं आएंगे, लेकिन हम लगातार हील करने की कोशिश कर रहे हैं, उम्मीद है समय के अनुसार सब ठीक हो जाएगा।"

सुशांत के जीजा ने अपने ब्लॉग में कॉलेज के दिनों की भी चर्चा की, जहां वह अभिनेता की बहन को डेट कर रहे थे। उन्होंने बताया कि जब इसके बारे में उनको पता चला तब उन्होंने मेरे इरादों को लेकर सवाल उठाया था, वह टिपिकल प्रोटेक्टिव भाई थे।

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X