1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत की कामयाबी से मुश्किल घड़ी तक, हमेशा बहनों ने दिया साथ, एक्टर के जीजा ने कही ये बात

सुशांत की कामयाबी से मुश्किल घड़ी तक, हमेशा बहनों ने दिया साथ, एक्टर के जीजा ने कही ये बात

सुशांत के जीजा ने अपने ब्लॉग में लिखा- अपने भाई संग रहने के लिए मेरी पत्नी पांच बार मुझे अमेरिका छोड़ चली गई।

IANS IANS
Published on: September 04, 2020 16:18 IST
sushant brother in law vishal kirti- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अपने परिवार के साथ सुशांत सिंह राजपूत

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जीजा विशाल कीर्ति ने इस दावे को सिरे से खारिज कर दिया कि सुशांत अपने परिवार के करीब नहीं थे और अपने बात को साबित करने के लिए उन्होंने कुछ वाक्यों का भी जिक्र किया। सुशांत का उनके परिवार संग रिश्ता तनावपूर्ण था, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के इस दावे पर विशाल ने अपने ब्लॉग पर बात की। उन्होंने इस पर अपने लेख को "फाइव टाइम माय वाइफ लेफ्ट मी बिहाइंड इन अमेरिका टू बी विद हर ब्रदर।" यानि कि अपने भाई संग रहने के लिए मेरी पत्नी पांच बार मुझे अमेरिका छोड़ चली गई।

विशाल ने बताया कि ऐसे में जब परिवार के सदस्यों के बीच रिश्ते को लेकर कोई भला-बुरा कहता है, तो काफी बुरा लगता है।

रिया चक्रवर्ती के घर पर NCB की छापेमारी, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का आया ये रिएक्शन

वह लिखते हैं, "यह सुनने में ऐसा लग सकता है कि मैं शिकायत कर रहा हूं कि वह मुझे छोड़ गई थी, लेकिन ऐसा नहीं है। यह तो सुशांत का अपने परिवार संग रिश्ते की सराहना है, जिसे मैं सालों से देखता आया हूं।"

वह आगे लिखते हैं, "साल 2014 में गर्मियों की छुट्टियों में हमें भारत जाना था। हालांकि श्वेता को पता चला कि रानी दीदी और जीजू की शादी की सालगिरह मनाने की तैयारी की जा रही है जिसमें सुशांत भी शामिल होने वाला है। वह समर टिकट कैंसिल कर भारत रवाना हो गई। मैं वहां अगले महीने जून में अपनी बेटी के साथ गया और सुशांत के साथ काफी अच्छा वक्त बिताया।"

विशाल ने आगे लिखा, "साल 2015 में श्वेता हमारे बेटे को साथ लेकर रांची में सुशांत से मिलने चली गई थी जहां वह फिल्म एमएस धोनी की शूटिंग कर रहा था। 2016 में सुशांत के पूरे परिवार ने साथ में उसकी इस फिल्म को देखने का फैसला लिया, फिर से श्वेता तीन दिन के लिए अमेरिका से भारत गई सिर्फ इसलिए ताकि वह पूरे परिवार के साथ मिलकर सुशांत की कामयाबी का जश्न मना सके। 2 दिन उसने फ्लाइट में गुजारे और तीसरा दिन उसने अपने पूरे परिवार के साथ बिताया। सोच सकते हैं कि कितनी थकान हुई होगी?"

इस क्रम में उन्होंने आगे लिखा, "साल 2017 में, शुक्र है कि इस बार वह मुझे छोड़कर नहीं गई और हमने सभी साथ में मिलकर सुशांत के साथ वक्त बिताया। जनवरी, 2020 में जब उसे पता चला कि सुशांत चंडीगढ़ आया हुआ है, तो वह फिर उससे मिलने के लिए निकल गई। दुर्भाग्य से, सुशांत कुछ ऐसी परिस्थिति में था कि वह उससे नहीं मिल सकी और आखिरकार 14 जून की खबर आने के बाद कोरोनाकाल में अपने भाई से आखिरी बार मिलने के लिए जितनी जल्दी हो सके भारत के लिए रवाना हुई।"

उन्होंने आगे लिखा, "यह दुखद है कि अब वह इस तरह से कभी नहीं जा पाएगी क्योंकि परिवार का वह चमकता हुआ सितारा अब नहीं रहा। ऐसे में जब कोई एक इतने बेहतरीन परिवार पर धब्बा लगाता है, तो काफी दर्द होता है।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X