1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत ने मौत से पहले गूगल पर खोजा था 'दर्द रहित मौत', एक बीमारी भी खोजी थी : मुंबई पुलिस कमिश्नर

सुशांत ने मौत से पहले गूगल पर खोजा था 'दर्द रहित मौत', एक बीमारी भी खोजी थी : मुंबई पुलिस कमिश्नर

सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह का बयान सामने आया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 03, 2020 16:02 IST

सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि सुशांत एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत के बाद अपना नाम जुड़ने से डिस्ट्रेस थे। वो गूगल पर अपना नाम, बायोपोलर डिस्ऑर्डर और पेनलेस डेथ (बिना दर्द के मौत) सर्च करते थे। वो डिप्रेशन की दवा खा रहे थे। 

मुंबई पुलिस कमिश्नर ने अपने बयान में सुशांत के अकाउंट को लेकर कहा कि उनके खाते में अभी 4.5 करोड़ रुपये  हैं। अकाउंट में 18 करोड़ रुपये थे । जो 13-14 करोड़ का खर्चा हुआ है, उसमें अभी तक कहीं से ऐसा नहीं लगता कि वह रिया के खाते में गया है, लेकिन जांच अभी जारी है। 

रक्षाबंधन पर बहनों से घिरे रहते थे सुशांत, बहन ने बचपन की तस्वीर शेयर कर भाई को किया याद

पुलिस अननेचुरल डेथ एंगल से जांच  कर रही है। सुशांत के लैपटॉप और फोन की भी जांच हो रही है। दिशा सालियान की मौत को लेकर मुंबई पुलिस कमिश्नर ने कहा कि 8 जून को दिशा के घर पर पार्टी हो रही थी। इसमें 6 लोग मौजूद थे। सीसीटीवी फुटेज में इन 6 लोगों की मौजूदगी की पुष्टि हुई है। जांच में किसी राजनेता का नाम सामने नहीं आया है। पार्टी के बाद दिशा बिल्डिंग से गिरी। वहीं, सुशांत के घर पर 13-14 जून को पार्टी नहीं हुई थी। 

'बिहार पुलिस को पूरा सहयोग कर रहे हैं'

बिहार पुलिस का सहयोग करने को लेकर कमिश्नर ने कहा, बिहार पुलिस ने कुछ दस्तावेज मांगे हैं। उनकी मांग पर कानूनी सलाह ले रहे हैं। उनके साथ नॉन कॉपरेशन नहीं है। पूरा सहयोग कर रहे हैं।

प्रोफेशनल तरीके से हो रही है जांच

कमिश्नर ने ये भी कहा कि अब तक की जांच 56 लोगों की स्टेटमेंट, जानकारों को कनसल्ट किया गया है। उनके गैजेट, लैपटॉप और फोन को एग्जामीन किया जा रहा है। जांच अभी भी चल रही है, जितने भी मुद्दे आए सभी पर डिटेल में एग्जामीन किया है और किसी को अभी जांच में नहीं छोड़ा गया है चाहे कितना भी बड़ा व्यक्ति हो किसी को भी छोड़ा नहीं जा रहा जांच के लिए बुलाया जा रहा है, पूरे प्रोफेशनल तरीके से जांच हो रही है । रिया चक्रवर्ती को लेकर कहा कि उनसे दो बार पूछताछ हुई है। उन्हें पुलिस स्टेशन भी बुलाया गया था। 

रक्षाबंधन पर सुशांत की बहन का पोस्ट, '35 साल बाद, वो कलाई नहीं, जिस पर राखी बांध सकूं'

परिवार ने बयान में किसी के ऊपर शक व्यक्त नहीं किया था

पुलिस कमिश्नर ने कहा, इनवेस्टिगेशन के दौरान सुशांत के परिवार के सदस्यों के भी बयान नोट किए गए थे, उनके पिता, बहन, और भाई के बयान नोट किए गए थे। बयान में किसी के ऊपर शक व्यक्त नहीं किया था। एक दो बयान में ऐसा भी आया था कि प्रोफेशनल प्रेशर की वजह सै या फिर उनका जो उपचार चल रहा था उसके कारण उन्होंने कदम उठाया हो सकताहै ऐसा कदम उठाया हो लेकिन पक्के तौर पर किसी ने कुछ नहीं कहा।'

सुशांत के पिता ने किशन कुमार सिंह ने बिहार में रिपोर्ट दर्ज कराई है लेकिन उन्होंने 16 जून को मुंबई में जो बयान दिया था वह हमारे पास उपलब्ध है। हमने उनके परिवार के लोग बाद में भी पुलिस से मिले लेकिन कोई शक व्यक्त नहीं किया। सुसांत के जीजा की मौजूदगी में सबसे बयान किए गए हैं। अभी भी जांच जारी है और अभी तक किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचे है जांच पूरे व्यवसायिक तरीके से हुई है।

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X