1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रक्षाबंधन पर बहनों से घिरे रहते थे सुशांत, बहन ने बचपन की तस्वीर शेयर कर भाई को किया याद

रक्षाबंधन पर बहनों से घिरे रहते थे सुशांत, बहन ने बचपन की तस्वीर शेयर कर भाई को किया याद

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रक्षाबंधन पर भाई की बचपन की फोटोज का कोलाज बनाकर शेयर किया है। उन्होंने ये भी लिखा है कि वो उससे बहुत प्यार करती हैं और हमेशा करती रहेंगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 03, 2020 14:22 IST
shweta singh kirti shares emotional post on rakshabandhan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @SHWETASINGHKIRTI सुशांत की बहन ने शेयर की बचपन की फोटो

आज रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जा रहा है, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की बहनें इस बार अपने भाई की कलाई पर राखी नहीं बांध पाईं। ये गम उनके लिए कितना गहरा होगा, इसे बयां करना मुश्किल है। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रक्षाबंधन पर भाई की बचपन की फोटोज शेयर की है। उन्होंने ये भी लिखा है कि वो उससे बहुत प्यार करती हैं और हमेशा करती रहेंगी। 

इस तस्वीर में छोटे से सुशांत अपनी बहनों से घिरे हुए हैं। बहनें उनकी कलाई पर राखी बांध रही हैं। श्वेता ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, "हैप्पी रक्षाबंधन मेरा स्वीट सा बेबी, बहुत प्यार करते हैं हम आपको जान.. और हमेशा करते रहेंगे। तुम थे, तुम हो और तुम हमेशा हमारे लिए गौरव रहोगे।"

वहीं, सुशांत की बड़ी बहन रानी ने सोशल मीडिया पर अपना दुख कुछ इस तरह व्यक्त किया है, जिसे पढ़कर आपकी आंखें भी नम हो जाएंगी। उन्होंने लिखा, आज राखी है। 35 साल के बाद ये पहला अवसर है, जब पूजा की थाल सजी है। आरती का दिया भी जल रहा है। बस वो चेहरा नहीं है, जिसकी आरती उतार सकूं। वो ललाट नहीं है, जिस पर टीका सजा सकूं। वो कलाई नहीं जिस पर राखी बांध सकूँ। वो मुँह नहीं जिसे मीठा कर सकूँ। वो माथा नहीं जिसे चूम सकूँ। वो भाई नहीं जिसे गले लगा सकूँ। सालों पहले जब तुम जब आए थे तो जीवन जगमग हो उठा था। जब थे तो उजाला ही उजाला था। अब जब तुम नहीं हो तो मुझे समझ नहीं आता कि क्या करूँ? तुम्हारे बग़ैर मुझे जीना नहीं आता। कभी सोचा नहीं कि ऐसा भी होगा। ये दिन होगा पर तुम नहीं होगे।  ढेर सारी चीजें हमने साथ-साथ सीखी। तुम्हारे बिना रहना मैं अकेले कैसे सीखूँ? तुम्हीं कहो।'

बता दें कि सुशांत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मुंबई पुलिस के बाद अब बिहार पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X