1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत सिंह राजपूत केस: ईडी ने गोवा के होटल व्यवसायी गौरव आर्य को भेजा समन

सुशांत सिंह राजपूत केस: ईडी ने गोवा के होटल व्यवसायी गौरव आर्य को भेजा समन

 गौरव आर्य उन व्यक्तियों में से एक हैं, जिन्होंने रिया के साथ व्हाट्सएप चैट में कथित रूप से मादक पदार्थों से संबंधित बातचीत की थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 28, 2020 17:19 IST
sushant sigh rajput- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SUSHANTSINGHRAJPUT_FAN_FOREVER सुशांत सिंह राजपूत

पणजी: ईडी के अधिकारियों ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच के मद्देनजर गोवा स्थित होटल व्यवसायी गौरव आर्य को तलब किया है। आर्य को 31 अगस्त को प्रवर्तन निदेशालय के जांच अधिकारी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। ईडी के अधिकारी उत्तरी गोवा के अंजुना के समुद्र तटीय गांव में आर्य द्वारा संचालित एक रिसॉर्ट होटल टेमेरिंड पहुंचे और होटल के मालिक से नहीं मिल पाने के बाद होटल के गेट पर नोटिस चिपकाया।

सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू पर ट्विटर यूजर्स ने की खिंचाई, कहा- महेश भट्ट ने लिखी है स्क्रिप्ट

नोटिस में कहा गया कि आर्य को प्रवर्तन निदेशालय के सहायक निदेशक राजीव कुमार को 31 अगस्त को सुबह 11 बजे ईसीआईआर / एमबी 20-5 / 31/2020 केस, के संबंध में धन शोधन निवारण अधिनियम, 2002 के प्रावधानों के तहत दर्ज मामले के लिए रिपोर्ट करना है।

सुशांत की बहन ने की पीएम मोदी से कंगना रनौत को सुरक्षा देने की मांग, किया ये ट्वीट

आर्य उन व्यक्तियों में से एक हैं, जिन्होंने रिया के साथ व्हाट्सएप चैट में कथित रूप से मादक पदार्थों से संबंधित बातचीत की थी।

इनपुट- आईएएनएस

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment