1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू पर ट्विटर यूजर्स की खिंचाई, कहा- महेश भट्ट ने लिखी है स्क्रिप्ट

सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू पर ट्विटर यूजर्स ने की खिंचाई, कहा- महेश भट्ट ने लिखी है स्क्रिप्ट

सोशल मीडिया यूजर्स का एक वर्ग था जिनका मानना था कि रिया चक्रवर्ती का इंटरव्यू फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने निर्देशित किया है और उन्होंने ही इस इंटरव्यू की स्क्रिप्ट लिखी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 28, 2020 12:38 IST
rhea, sushant- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM RHEA रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू पर ट्विटर यूजर्स ने की खिंचाई

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती का इंटरव्यू गुरुवार को सामने आया, मगर इस इंटरव्यू के सामने आते ही ट्विटर पर लोगों ने रिया को लेकर काफी मीम्स बनाए। कई लोगों का मानना ​​था कि रिया सहानुभूति के लिए ऐसा कर रही थी, वहीं कुछ लोगों ने दावा किया कि वह कहानी को घुमाकर अपना अपराध छिपाने की कोशिश कर रही थी। सोशल मीडिया यूजर्स का एक वर्ग था जिनका मानना था कि रिया चक्रवर्ती का इंटरव्यू फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने निर्देशित किया है और उन्होंने ही इस इंटरव्यू की स्क्रिप्ट लिखी।

सुशांत की बहन ने की पीएम मोदी से कंगना रनौत को सुरक्षा देने की मांग, किया ये ट्वीट

अभी पिछले हफ्ते की बात है जब रिया की महेश भट्ट के साथ व्हाट्सएप चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। संदेशों में, अभिनेत्री को सुशांत सिंह राजपूत को छोड़ने वाले दिन फिल्म निर्माता महेश भट्ट धन्यवाद दिया था और कहा था अब मैं पीछे मु़कर नहीं देखूंगी। व्हाट्सएप बातचीत मने रिया और भट्ट के रिश्ते पर कई सवाल उठाए। 

जैसे ही इंटरव्यू सामने आया  कंगना की फैन आईडी से एक यूजर ने लिखा, "रिया ने अपने पिछले 12 सेकेंड के स्क्रिप्टेड वीडियो से बेहतर प्रदर्शन किया, महेश भट्ट ने इस बार अच्छी तरह से निर्देशित किया।" 

एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, "किसने यह स्क्रिप्ट लिखी है। महेश भट्ट ने .." 

सुशांत सिंह राजपूत केस: ट्विटर पर क्लाउस्ट्रोफोबिया हुआ ट्रेंड, रिया हुईं ट्रोल

इस बीच, आज शुक्रवार को सीबीआई रिया चक्रवर्ती से पूछताच कर रही है। गुरुवार को सीबीआई ने डीआरडीओ गेस्टहाउस में रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक से पूछताछ की, जहां वे रह रहे हैं। साथ ही, ईडी ने अभिनेत्री के पिता इंद्रजीत को पूछताछ के लिए बुलाया। इंद्रजीत से एक्सिस बैंक में पांच घंटे तक पूछताछ की गई। बैंक के अंदर लेनदेन के विवरण की जांच की गई और लॉकरों की जांच की गई। बैंक से बाहर निकलते ही इंद्रजीत चक्रवर्ती के हाथ में एक बैग था।

सुशांत 14 जून को अपने बांद्रा के फ्लैट में मृत पाए गए थे। सीबीआई मौत की जांच कर रही थी, गुरुवार की सुबह सुशांत के पिता केके सिंह ने एक वीडिया जारी करके दिवंगत अभिनेता की प्रेमिका, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर इल्जाम लगाया कि वो उनके बेटे को जहर दे रही थीं। 15 सेकंड के वीडियो में, सिंह ने हिंदी में बात करते हुए उन्होंने सीबीआई से रिया और उसके साथियों को गिरफ्तार करने की मांग की।

वहीं सलीमा नाम के ट्विटर अकाउंट से ये पोस्ट लिखा गया-

वहीं एक ट्विटर यूज़र ने लिखा, "जब ज़िंदगी आपको महेश बना देती है ... महेश बाबू बनो न कि महेश भट्ट।"

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment