Friday, May 24, 2024
Advertisement

Sushant Singh Rajput Case: मुंबई की विशेष NDPs अदालत से रिया चक्रवर्ती को राहत, बैंक खाते होंगे डीफ्रीज और जब्त गैजेट्स मिलेंगे वापस

मुंबई की विशेष एनडीपी अदालत ने अभिनेता रिया चक्रवर्ती के बैंक खाते को डीफ्रीज करने और पिछले साल जब्त किए गए गैजेट्स को जारी करने की अनुमति दे दी है।

Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 10, 2021 16:25 IST
Sushant Singh Rajput and Rhea Chakraborty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RHEA CHAKRABORTY Sushant Singh Rajput and Rhea Chakraborty

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच की आंच अभिनेत्री रिहा चक्रवर्ती तक पहुंच गई थी। जांत के दौरान रिहा चक्रवर्ती से ना केवल घंटों पूछताछ की गई बल्कि उनके बैंक खातों और गैजेट्स को भी जब्त कर लिया गया था। फ्रीज किए बैंक खातों और गैजेट्स को लेकर अभिनेत्री ने रिलीज करने की मांग की थी। इसी मामले में मुंबई की विशेष एनडीपी अदालत ने अभिनेता रिया चक्रवर्ती को राहत दी है। उन्होंने अभिनेत्री के बैंक खाते को डीफ्रीज करने और पिछले साल जब्त किए गए गैजेट्स को जारी करने की अनुमति दी।

रिया ने कोर्ट में दलील दी थी कि उनकी आर्थिक हालत अच्छी नहीं है, उनके खातों में जमा पैसों के उपयोग की इजाजत दी जाए जिसे कोर्ट ने मान लिया।

सुशांत सिंह राजपूत केस में CBI की जांच अभी तक जारी, यूएस में फेसबुक, गूगल से मांगी मदद

जानें क्या है मामला

सुशांत की मौत को लंबा वक्त हो चुका है, 14 जून 2020 को मौत के बाद मुम्बई पुलिस ने केस की जांच शुरू की थी और इसे आत्महत्या बताया था, परिवार के आरोपों पर सुशांत के पिता ने बिहार में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर खुदकुशी के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया था, परिवार की मांग और हाईप्रोफाइल केस होते हुए सीबीआई को केस हैंडओवर किया गया था, सीबीआई, एम्स की फोरेंसिक टीम ने सुशांत के घर से लेकर अस्पताल, पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर्स, रिया, शोविक चक्रवर्ती समेत घर मे मौजूद स्टाफ सभी के बयान कई बार दर्ज किए थे। 

सीबीआई के अलावा दो और केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इस केस की जांच की थी, एनसीबी ने रिया, शौविक समेत कई गिरफ्तारियां ड्रग्स एंगल में की और तमाम बॉलीवुड हस्तियों के ड्रग चैट सामने आने के बाद उनसे पूछताछ की थी।

 

रिपोर्टर- अतुल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement