1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत केस: ड्रग्स केस में KJ समेत 6 ड्रग पेडलर्स की 14 सितंबर को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से होगी पेशी

सुशांत केस: ड्रग्स केस में KJ समेत 6 ड्रग पेडलर्स की 14 सितंबर को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से होगी पेशी

ड्रग्स केस में एनसीबी कई जगहों पर छापेमारी कर रही है। रिया चक्रवर्ती के एनसीबी की पूछताछ में सारा अली खान और रकुल प्रीत का नाम लेने के बाद इन दोनों को समन भेजा जा सकता है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 13, 2020 23:58 IST
sushant singh rajput death case live updates- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सुशांत सिंह राजपूत केस लाइव अपडेट्स

रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स केस में अब 22 सितंबर तक जेल में ही रहना होगा। रिया 14 दिन न्यायिक हिरासत में हैं। एनसीबी अब इस ड्रग रैकेट को तोड़ने में लगी हुई है। एनसीबी ने शनिवार को मुंबई, गोवा और बैंगलोर में छापेमारी करके कई ड्रग्स पैडलर्स को पकड़ा है।रिया ने एनसीबी को दिए बयान में सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, बॉलीवुड फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा समेत 25 सेलेब्स के नाम लिए हैं। एनसीबी सारा और रकुल से पूछताछ के लिए समन भेज सकती है। रिया ने बताया कि ये लोग लोनावला फॉर्महाउस में लोग ड्रग्स लेने आते थे। रिया ने बताया कि सुशांत उन्हें ड्रग पार्टी में भी लेकर जाया करते थे। साथ ही रिया ने बताया बॉलीवुड में 80 प्रतिशत तक सेलेब्स ड्रग्स का सेवन करते हैं। वहीं रिया के खुलासे के बाद सारा अली खान को एननसीबी समन भेजने की तैयारी कर रहा है।

वहीं, ड्रग्स मामले में एनसीबी एक्शन में है। 14 सितंबर को KJ समेत 6 ड्रग पेडलर्स की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी होगी। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

Live updates : Sushant Singh Rajput Death Case Live Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 11:01 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के डायरेक्टर ने किया पौधारोपण

    सुशांत की आखिरी फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने भी पौधारोपण किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट की है। बता दें कि सुशांत आखिरी बार दिल बेचारा फिल्म में दिखाई दिए, जो ऑनलाइन रिलीज हुई थी।

  • 10:15 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    विदेश में उठ रही सुशांत के लिए न्याय की मांग

    सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने पोस्टर की तस्वीर शेयर की है, जो विदेश में लगी है। वहां भी सुशांत के लिए न्याय की मांग उठ रही है। 

  • 9:55 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    ड्रग पेडलर्स की होगी पेशी

    ड्रग्स केस में केजे समेत 6 ड्रग पेडलर्स की कल पेशी होगी। ये पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी। एनसीबी केजे, फर्नांडिस, अंकुश अनरेजा, संदीप गुप्ता, आफताब अंसारी और संकेत पटेल को पेश करेगी। 

  • 8:16 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी ने पौधा रोपा

    महेश शेट्टी ने सुशांत सिंह राजपूत की याद में पौधरोपण किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें साझा की हैं। इससे एक दिन पहले, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अभिनेता के प्रशंसकों को उनके इस अभियान के बारे में बताया था।

  • 8:15 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत का सपना पूरा करने को अंकिता लोखंडे ने पौधा रोपा

    अभिनेत्री अंकिता लोखंडे अपने एक्स-बॉयफ्रेंड व दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की याद में पौधरोपण किया।। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह अपने डॉगी के साथ गमलों में पौधे लगाती नजर आ रही हैं। अपने पोस्ट के कैप्शन में अंकिता ने लिखा है, "हैची और मम्मा। हर काम में मेरा साथी, पेड़-पौधे लगा रहे हैं। सुशांत के सपने को पूरा कर यह उसे याद करने का हमारा तरीका है।" इससे एक दिन पहले, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अभिनेता के प्रशंसकों को उनके इस अभियान के बारे में बताया था।

     

  • 6:11 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    करण जौहर के घर पर हुई पार्टी की अभी तक जांच नहीं हुई: एनसीबी

    एनसीबी ने कहा है कि करण जौहर के घर पर हुई पार्टी की अभी जांच नहीं हुई है। बता दें कि एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारें मौजूद थे। कहा गया कि इस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था। हालांकि, करण जौहर ने भी इस वीडियो पर अपनी सफाई दी थी। 

  • 5:46 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    NCB ऑफिस में ड्रग पेडलर्स से पूछताछ जारी

    सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल पर एनसीबी ऑफिस में ड्रग पेडलर्स से पूछताछ जारी है। सूत्रों की मानें तो एनसीबी के पूछताछ के दौरान कई अहम सबूत मिले हैं। 

  • 11:34 AM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    सारा अली खान पर कस सकता है एनसीबी का शिकंजा

    सारा अली खान को जल्द ही समन भेज सकती है एनसीबी। रिया चक्रवर्ती ने रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान का लिया नाम।

  • 6:48 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व ड्राइवर ने कही ये बात

    सुशांत के पूर्व ड्राइवर ने इंडिया टीवी से बातचीत की और बताया कि जब वो सुशांत के साथ काम करते थे, तब तक उन्होंने सुशांत को कभी ड्रग्स लेते नहीं देखा। वो गेम्स खेलते थे और खुद को फिट रखते थे।

  • 6:46 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सुशांत के लिए विदेश में उठी न्याय की मांग

    सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें विदेश में लोग सुशांत के लिए न्याय की गुहार लगा रहे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X