Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह रापूत केस : SIT टीम के अन्य सदस्यों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई निगेटिव

एसआईटी टीम के जिस सदस्य की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, उन्हें क्वारंटीन कर दिया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 17, 2020 0:21 IST
sushant singh rajput case live updates- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सुशांत सिंह राजपूत केस लाइव अपडेट्स

सीबीआई, एनसीबी और ईडी सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है। ड्रग्स केस में रिया को 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। साथ ही एनसीबी ड्रग्स रैकेट को तोड़ने लगी हुई है। ड्रग्स मामले में एनसीबी लगभग 17 लोगों को पकड़ चुकी है। रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को दिए बयान में सारा अली खान, रकुल प्रीत और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा के ड्रग्स लेने की बात कही है। हालांकि, एनसीबी ने अभी तक इन तीनों को पूछताछ के लिए समन जारी नहीं किया है। दूसरी तरफ रिया और रकुलप्रीत के कॉल डिटेल्स सामने आए हैं। 

Latest Bollywood News

Sushant Singh Rajput Death Case Live Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 7:02 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    जया बच्चन के खिलाफ जया प्रदा ने कही ये बात

    अभिनेत्री जया प्रदा ने कहा, "मैं ड्रग्स वाले बयान पर रवि किशन का समर्थन करती हूं। क्या जया बच्चन ड्रग्स माफिया के खिलाफ बोलेंगी। जया बच्चन राजनीति कर रही हैं।"

  • 6:02 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    रिया ने रकुल को किए थे 30 कॉल

    रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स एनसीबी के पास हैं, जिसमें सामने आया है कि रिया ने रकुल को 30 बार कॉल किया था, वहीं 2 मैसेज भी भेजे थे। रिया ने रकुल का नाम ड्रग्स केस में लिया है।

  • 5:49 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    SIT टीम के अन्य मेंबर्स की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

    SIT के सभी सदस्यों का COVID-19 टेस्ट हुआ। जिस टीम मेंबर का पहले टेस्ट पॉजिटिव आया था, उसे क्वारंटीन कर दिया गया है। अन्य सभी टीम मेंबर्स की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।

     

    (रिपोर्ट: अभय पराशर)

  • 5:19 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    रिया के मॉर्चरी जाने पर महाराष्ट्र राज्य मानवाधिकार आयोग का ये है कहना

    महाराष्ट्र राज्य मानवाधिकार आयोग ने रिया चक्रवर्ती के मॉर्चरी में जाने पर आदेश की घोषणा की है। आयोग का कहना है कि कूपर अस्पताल या पुलिस की ओर से कोई उल्लंघन नहीं किया गया था। आयोग ने मीडिया रिपोर्टों के आधार पर इस मामले पर गौर किया: महाराष्ट्र SHRC के अध्यक्ष

  • 5:16 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    करमजीत, ड्वेन और अंकुश 23 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में

    सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग एंगल में मुंबई की एक अदालत ने करमजीत सिंह, ड्वेन फर्नांडिस और अंकुश अनेजा को 23 सितंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

  • 4:16 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    रिया चक्रवर्ती और रकुल प्रीत सिंह की कॉल डिटेल्स आई सामने

    रिया चक्रवर्ती और रकुलप्रीत सिंह की कॉल डिटेल्स सामने आई है। पिछले एक साल में रकुल ने रिया को 14 बार कॉल किया, जबकि रिया ने रकुल को एक साल में 30 बार कॉल किया। रिया और सिमोन खंबाटा के बीच 70 बार बातचीत हुई है। 19 बार खंबाटा ने और 51 बार रिया ने सिमोन को कॉल किया। 

  • 2:00 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    भायखला जेल में 2 कैदियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद रिया चक्रवर्ती का दोबोरा कोरोना टेस्ट होगा। अगर जरुरत पड़ी तो आगे भी रिया का टेस्ट हो सकता है।

  • 12:51 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    SIT के सदस्यों में से एक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। हमें अभी एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट मिली है। उसे देखते हुए, अन्य सदस्यों का परीक्षण किया जाएगा और प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा। हमने श्रुति मोदी को वापस भेज दिया है जो आज जांच में शामिल हुए थे: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो

  • 11:37 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    बोट ड्राइवर ने बताया सुशांत सिंह राजपूत की मौजूदगी में ड्रग्स पार्टी होती थीं।

  • 10:35 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    NCB ऑफिस पहुंची श्रुति मोदी

    सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी एनसीबी दफ्तर पहुंच गई हैं। उन्हें समन भेजकर आज पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

  • 9:37 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने फैन्स को समर्थन के लिए कहा शुक्रिया

    सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फैन्स को Flag4SSR मुहिम से जुड़ने के लिए शुक्रिया कहा है।

  • 6:45 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    रिया चक्रवर्ती के 15 जून को कूपर अस्पताल की मॉरच्युरी में जाकर सुशांत की डेडबॉडी को देखने के मामले में 16 सितंबर यानी कि आज राज्य मानवाधिकार आयोग अपना फैसला सुना सकता है। इस मामले में अब तक 3 बार सुनवाई हो चुकी है जिसमें कूपर अस्पताल और मुम्बई पुलिस दोनों ही पक्षों ने इस बात से इनकार किया है कि उन्होंने रिया और उनके साथ आये 4 लोगो को कूपर अस्पताल की मॉरच्युरी में जाकर सुशांत की डेडबॉडी देखने या छूने की इजाजत दी थी।

    (रिपोर्ट- जेपी)

  • 6:44 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    NCB आज जया साहा और श्रुति मोदी से करेगी पूछताछ

    आज सुबह 10:30 बजे जया साहा, श्रुति मोदी को पूछताछ के लिए एनसीबी ने समन किया है, दोनों के नाम रिया के साथ ड्रग चैट में पाए गए थे। आज होगी दोनों से पूछताछ।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement