1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण और नम्रता शिरोडकर का नाम, NCB करिश्मा-जया साहा और श्रुति मोदी से करेगी पूछताछ

सुशांत केस: ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण और नम्रता शिरोडकर का नाम, NCB करिश्मा-जया साहा और श्रुति मोदी से करेगी पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। एक्टर की मौत की जांच में तीन एजेंसियां जुटी हुई हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 22, 2020 0:33 IST
sushant singh Rajput death case live Updates- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सुशांत सिंह राजपूत केस लाइव अपडेट्स

सीबीआई, एनसीबी और ईडी सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है। ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती को अब 29 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।एनसीबी ने अब तक मामले में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक चक्रवर्ती सहित एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है। अपनी जांच के तहत, NCB ने  ड्रग्स सप्लाई नेटवर्क का पता लगाने के लिए मुंबई और गोवा के कई स्थानों पर छापे मारे थे। एजेंसी फिल्म निर्माता करण जौहर की पार्टी से वायरल वीडियो की भी जांच कर रही है, जिसके बारे में यह दावा किया जा रहा है कि बॉलीवुड से अधिक लोग ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा हैं। वहीं इस हफ्ते सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को एनसीबी समन भेजेगा।

कोरोना से जंग : Full Coverage

Live updates : Sushant Singh Rajput Death Case Live Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 10:57 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    जया की कंपनी KWAN की मैनेजर करिश्मा को भी कल पूछताछ के लिए NCB ने बुलाया है । करिश्मा जया की सहायक है। करिश्मा प्रकाश, दीपिका पादुकोण की भी मैनेजर है। करिश्मा ने, दीपिका और रणवीर की शादी के समय रोम में तैयारियों और मीडिया कवरेज की जिम्मेदारी संभाली थी।

    (रिपोर्ट: जय प्रकाश)

  • 10:16 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण का नाम आया सामने है। वॉट्सएप चैट में दीपिका बोल रही हैं, "मुझे हैश चाहिए।" दीपिका के अलावा नम्रता शिरोडकर का नाम भी सामने आया है। नम्रता, साउथ स्टार महेश बाबू की पत्नी और जानी-मानी अभिनेत्री हैं। 

  • 9:50 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    करिश्मा KWAN में काम करती है। वो जया शाह की टीम में है, लेकिन दीपिका की मैनेजर है। जया की टीम में लोग अलग-अलग एक्टर्स के साथ काम करते हैं। 

    (रिपोर्ट: जोईता मित्रा सुवर्णा)

  • 8:08 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    ड्रग्स चैट में बॉलीवुड की एक और बड़ी एक्ट्रेस का नाम सामने आया है। जया साहा संग वॉट्सएप चैट में D नाम वाली हिरोइन पूछ रही है कि क्या तुम्हारे पास ड्रग्स है? एक K नाम का भी खुलासा हुआ है। हालांकि, ये कोई एक्ट्रेस नहीं है, बल्कि जया की कंपनी से जुड़ी हुई है।

    (रिपोर्ट: अभय पराशर)

  • 7:52 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    एनसीबी सूत्र के अनुसार, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) शौविक चक्रवर्ती की एक दिन की हिरासत की मांग के लिए विशेष एनडीपीएस कोर्ट में अर्जी दाखिल करेगी। 

  • 7:49 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने जया शाह और श्रुति मोदी को कल जांच में शामिल होने के लिए बुलाया है। जया की कंपनी की मैनेजर करिश्मा को भी बुलाया है, करिश्मा जया की मैनेजर हैं। 

    (रिपोर्ट: अभय पराशर)

  • 6:36 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    एनसीबी की बिल्डिंग में आज लग गई थी आग

    आज एनसीबी की बिल्डिंग में आग लग गई थी, हालांकि एनसीबी के दस्तावेजों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

  • 6:33 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    रेव पार्टी में भी आ चुका है श्रद्धा कपूर और उनके भाई का नाम

    ड्रग्स केस में नाम आने के पहले श्रद्धा का नाम रेव पार्टी में भी आ चुका है।

  • 6:01 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    एनसीबी सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों से अबतक की पूछताछ में 6 बडे ड्रग्स स्पलायर का नाम सामने आया हैं। पिछले कई वर्षों से मुंबई और गोवा में ड्रग्स सप्लाई करने का काम यही 6 ड्रग्स सप्लायर कर रहें हैं। आरोपी केजे उर्फ करमजीत आनंद की गिरफ्तारी के बाद से ही ये सभी 6 ड्रग्स सप्लायर अंडरग्राउंड हो गए हैं। इनकी गिरफ्तारी के लिए एनसीबी लगातार छापेमारी कर रही हैं।

    रिपोर्ट- दिनेश मौर्या

  • 4:27 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    जया साहा के वॉट्सचैट में जिस एक्ट्रेस का नाम S से सामने आ रहा था, वो मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर हैं। दोनों के बीच ड्रग्स को लेकर बातचीत हुई है। 

  • 4:09 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    जया साहा के वॉट्सएप ड्रग्स चैट में 2 हिरोइनों का नाम सामने आया है। एक एक्ट्रेस का नाम N और दूसरी का नाम S से शुरू होता है। इनमें से एक सुशांत के साथ काम कर चुकी है। दोनों एक्ट्रेस काफी फेमस हैं। उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। 

  • 2:22 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    जया साहा एसआईटी दफ्तर पहुंची

    एसआईटी दफ्तर पहुंची जया साहा, ड्रग्स को लेकर होगी पूछताछ

  • 1:46 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    इस बात की ऑफिशियली पुष्टि हो गई है कि सारा, रकुल और सिमोन को एनसीबी द्वारा इस हफ्ते समन भेजा जाएगा।

  • 12:08 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    पावना  के बोटमैन ने खुलासा करते हुए बताया कि श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह सुशांत के साथ फॉर्महाउस आती थीं और बोट से आईलैंड जाती थीं। सारा तीन बार सुशांत के साथ बोटिंग करने आई हैं। हालांकि तीनों एक्ट्रेस अलग अलग सुशांत के साथ आई हैं तीनों एकसाथ कभी सुशांत के साथ फॉर्महाउस नहीं आई हैं।

  • 11:34 AM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा, सारा अली खान को इस हफ्ते भेजा जाएगा समन

    इस हफ्ते श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा, सारा अली खान सबको समन भेजा जाएगा। श्रद्धा कपूर का नामदीपेश और जगदीश के बोट वाले बयान में आया था, श्रद्धा का डायरेक्ट रोल ड्रग्स में नही पाया गया है पर उन्हें पूछताछ के लिए समन भेजा जाएगा। सिमोन, रकुल, सारा अली का डायरेक्ट कनेक्शन सामने आया है और इन्हें भी समन किया जाएगा।

    रिपोर्ट- अभय पाराशर

  • 11:34 AM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    एनसीबी सूत्रों के मुताबिक 11:30 बजे पहले जया साहा पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर आएंगी। श्रुति मोदी टेस्ट कराकर आएंगी।

     

  • 7:22 AM (IST) Posted by Shivanisingh

    एम्स की फॉरेंसिक टीम सीबीआई का दोगी एक्टर की फाइनल रिपोर्ट

    एम्स की फोरेंसिक टीम जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत पर अपनी अंतिम रिपोर्ट प्रस्तुत करने के लिए तैयार है। यह कहा गया था कि रिपोर्ट में बेईमानी से संकेत दिया गया है और दिवंगत अभिनेता के विसरा को ठीक से संरक्षित नहीं किया गया है। फोरेंसिक टीम ने रविवार को सीबीआई अधिकारियों के साथ बैठक की और कहा है कि वे मामले में अपनी अंतिम राय के बारे में बात कर रहे हैं। उम्मीद है कि 22 सितंबर तक रिपोर्ट सामने आ जाएगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X