1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत केस: सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा को नहीं जारी किया है समन: NCB

सुशांत केस: सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा को नहीं जारी किया है समन: NCB

एनसीबी ने मुंबई में जिन केजे सहित 7 लोगों को हिरासत में लिया है। केजे यानी करमजीत है सुशांत तक ड्रग्स पहुंचाता था। केजे सीधे सुशांत और रिया के सम्पर्क में था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 15, 2020 0:05 IST
सुशांत सिंह राजपूत केस- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सुशांत सिंह राजपूत केस

रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स केस में अब 22 सितंबर तक जेल में ही रहना होगा। एक्ट्रेस 14 दिन न्यायिक हिरासत में हैं। वहीं दूसरी ओर एनसीबी ड्रग्स रैकेट को तोड़ने लगी हुई है। इसी क्रम में हाल में ही एनसीबी ने मुंबई में जिन केजे सहित 7 लोगों को हिरासत में लिया है। केजे यानी करमजीत है सुशांत तक ड्रग्स पहुंचाता था। केजे सीधे सुशांत और रिया के सम्पर्क में था। वह शोविक और सैम्युल मिरांडा के जरिए ही सुशांत को ड्रग्स देता था। एनसीबी अभी ये खुलासा नहीं कर रही है। कई जगह खबरें चल रही हैं कि रिया ने सारा, सिमोन और रकुल का नाम नहीं लिया है, लेकिन ये खबर गलत है। एनसीबी ने इस बात की पुष्टि की है  बॉलीवुड से जिन 25 लोगों का नाम रिया ने लिया है उसमें सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा का नाम है।

दूसरी तरफ एनसीबी को सुशांत के लोनावाला फार्महाउस से कई दवाईयों के प्रिस्क्रिप्शन, आर्टिफीशियल हुक्का और कुछ संदिग्ध पदार्थ मिले हैं। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

Live updates : Sushant Singh Rajput Death Case Live Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 11:25 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत की बहन ने शेयर किया पुराना वीडियो

    सुशांत की बहन श्वेता ने अपने भाई का एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें राजकुमार राव भी दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "कितनी दिलकश मुस्कान है।"

  • 8:14 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सारा, सिमोन और रकुल को अभी तक समन नहीं जारी किया गया है: एनसीबी

    जांच के दौरान सारा अली खान, सिमोन खंबाटा और रकुल प्रीत सिंह के नाम सामने आए हैं। इन लोगों को अब तक कोई समन जारी नहीं किया गया है: ड्रग्स मामले में अभिनेता रिया चक्रवर्ती से पूछताछ पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो 

  • 7:40 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    रजत मेवाती से घंटों से चल रही है पूछताछ

    सुशांत के पूर्व अकाउटेंट रजत मेवाती से DRDO ऑफिस में साढ़े आठ घंटे से पूछताछ चल रही है। 

  • 6:58 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    एनसीबी को सुशांत सिंह राजपूत के लोनावाला के फार्म हाउस हैंग आउट विला से कई दवाइयों के प्रिस्क्रिप्शन ,आर्टिफिशियल हुक्का, कुछ संदिग्ध पदार्थ मिले हैं। साथ ही फार्म हाउस के कर्मचारियों से सारा अली खान, रिया चक्रवर्ती और 2 और अभिनेत्रियों के फार्म हाउस पर आने और पार्टियों में शामिल होने की जानकारी मिली है। ये भी पता चला है कि फार्म हाउस से पावना झील में जाने के लिए एक मोटरबोट भी महीने के रेंटल पर सुशांत ने अपने पास रखा था जिसका हर महीने का किराया सुशांत के एकाउंट से सैम्युअल मिरिंडा भरा करता था।

    ये भी पता चला है कि सुशांत की अनुपस्थिति में शोविक भी कई बार अपने दोस्तों के साथ इस फार्म हाउस में गया है और पार्टी किया है। मोटर बोट का इस्तेमाल किया है- और आईलैंड पर भी पार्टी की है। इस पार्टी में शोविक के साथ सूर्यदीप भी गया है। एनसीबी ये भी पता लगा रही है कि क्या शोविक की इन पार्टियों में बाकी ड्रग पेडलर्स जैसे करमजीत, अनुज, जैद, बाशित ,इब्राहिम भी शामिल होते थे?

    एनसीबी को जांच में ये भी पता चला है कि लोनावाला के फार्म हाउस पर शराब, भोजन और बाकी अरेंजमेंट की जिम्मेदारी सैम्युअल मिरिंडा ही उठाया करता था और सैम्युअल मिरिंडा, करमजीत उर्फ केजे ,जैद बाशित, इब्राहिम और सूर्यदीप सभी के संपर्क में था। एनसीबी को ये भी जानकारी मिली है कि रिया खुद के फोन के अलावा उनकी मम्मी संध्या के फोन के जरिये भी व्हाट्स एप चैट ऑपरेट करती थी, माँ के व्हाट्स एप चैट के जरिये भी को लोगों से संपर्क में रहती थी। एनसीबी ने लोनावाला फार्म हाउस का सीसीटीवी का डीवीआर भी जब्त किया है, और गेस्ट से जुड़ी सारी जानकारियां भी ली है ।लोनावाला के जिन लोकल दुकानदारों से मीट, मछली, शराब मंगाई जाती थी उनके और मोटरबोट वाले के भी बयान लिए गए हैं।

    रिपोर्ट- जेपी सिंह

  • 6:54 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    सुशांत मामले पकड़े गए ड्रग पैडलर संदीप गुप्ता, आफताब अंसारी को एनसीबी ऑफिस से लेकर ज्यूडिशियल कस्टडी के फैसले के बाद जेल लेकर निकले एनसीबी अधिकारी।

     
    रिपोर्ट -अतुल भाटिया

  • 6:52 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    सुशांत मामले में 7 आरोपियों को एनसीबी और न्यायिक हिरासत में भेजा

    बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़े ड्रग एंगल की जांच के सिलसिले में एनसीबी की ओर से गिरफ्तार ड्रग पैडलर्स/डीलर को अलग-अलग अवधि के लिए एजेंसी/न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। ड्रग पैडलर अनुज केशवानी, जिसे एनसीबी की ओर से हाल ही में गिरफ्तार किया गया था, उसे 23 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

    वहीं कुछ दिनों पहले गिरफ्तार किए गए करमजीत सिंह आनंद, ड्वेन फर्नाडिस, अंकुश अनरेजा को 16 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है। इसके अलावा पिछले दिनों गिरफ्तार किए गए संकेत पटेल, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी को 23 सितंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

    नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने इससे पहले ऑटो ड्राइवर, रेस्तरां मालिक समेत छह और लोगों को गिरफ्तार किया था।

    सभी आरोपियों को सोमवार दोपहर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मुंबई की अदालत में पेश किया गया।

    एक अन्य ड्रग्स पैडलर कैजान इब्राहिम ने एनसीबी को बताया था कि उसने केशवानी से अन्य ग्राहकों को आपूर्ति के लिए ड्रग्स की खरीद की थी, जिसके बाद केशवानी को गिरफ्तार किया गया था।

    एनसीबी के सहायक निदेशक के.पी.एस मल्होत्रा ने कहा, "गिरफ्तार किए गए 6 आरोपियों की पहचान करमजीत सिंह आनंद, ड्वेन फर्नांडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनरेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी के रूप में हुई।"

    आरोपियों के पास से गांजा और चरस जैसे प्रतिबंधित मादक पदार्थ बरामद किए गए हैं।

    एक गांजा आपूर्तिकर्ता, डिवान एंथनी फर्नांडीस, को दो अन्य लोगों के साथ दादर (पश्चिम), मुंबई से गिरफ्तार किया गया। एनसीबी ने उनके पास से आधा किलो गांजा बरामद किया है।

    इसके अलावा, अंकुश अरेंजा (29) नाम के एक शख्स को पवई से पकड़ा गया था।

    अरेंजा को करमजीत से प्रतिबंधित मादक पदार्थ के रिसीवर के रूप में बताया गया है और इसे उसी मामले में पहले गिरफ्तार एक अन्य आरोपी अनुज केशवानी को भी आपूर्ति की है।

    एनसीबी ने अरेंजा के पास से 42 ग्राम चरस और 1,12,400 रुपये नकद बरामद किए हैं।

    एनसीबी के उपनिदेशक के.पी.एस. मल्होत्रा ने कहा कि एनसीबी, गोवा सब जोन ने इसी मामले में एक शख्स क्रिस कोस्टा को गिरफ्तार किया है और आगे की जांच चल रही है।

    एनसीबी ने मीडिया के कुछ वर्गों में लगाई जा रही इन अटकलों का भी खंडन किया है कि बॉलीवुड की कई जानीमानी हस्तियां इसके रडार पर हैं या इसकी जांच की जा रही है।

  • 2:05 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    कोर्ट के सामने पेश किए जाएंगे सभी 6 आरोपी

    NCB ने जिन 6 आरोपियों को कल गिरफ्तार किया था, उन सभी को मेडिकल कराने के बाद एनसीबी के ऑफिस लाया गया। आज सभी को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग  के जरिये कोर्ट में पेश किया जाएगा

  • 1:59 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    अनुज केसवानी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

    14 दिन जेल में रहेगा अनुज केसवानी

  • 1:01 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    एनसीबी की हिरासत में है सूर्यदीप मल्होत्रा, जानिए कौन है

    सूर्यदीप मल्होत्रा, शोविक चक्रवर्ती के बचपन का दोस्त है। 10 अक्टूबर 2019 के चैट में शोविक ड्रग्स के लिए अपने एक दोस्त को सूर्यदीप का नाम रेफर कर रहा है। सूर्यदीप अक्सर केपरी हाइट और बाद में मोंट ब्लेंक बिल्डिंग में जाया करता था और शोविक के साथ लगभग हर जगह वो मौजूद रहता था। शॉविक को हाई एंड ड्रग पार्टी में भी सूर्यदीप कई बार ले गया है। सूर्यदीप ने शोविक के साथ पढ़ाई की है, सूर्यदीप, शोविक के साथ मिलकर रेस्तरां  खोलने वाला था, लेकिन लॉक डाउन लगने से ये प्लान पोस्टपोन हो गया। सूर्यदीप कई ड्रग पेडलर्स के संपर्क में था और शोविक को बान्द्रा बॉयज ड्रग पेडलर्स ग्रुप से मिलवाने वाला सूर्यदीप ही है। सूर्यदीप ने बासित ने मिलवाया और बासित ने अब्बास से और फिर जैद और केजे भी मिले। ये ग्रुप बढ़ता चला गया। सूर्यदीप बांद्रा से वर्सोवा तक कई यंग ड्रग पेडलर्स से संपर्क में था। 

    रिपोर्ट- अभय पाराशर

  • 12:55 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    सतीश मानशिंदे को हाईकोर्ट में जमानत याचिका दाखिल करने में लगेगा वक्त

    रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने बताया कि फिलहाल उन्हें रिया और शोविक की ज़मानत याचिका हाईकोर्ट में दाखिल करने में समय लगेगा। अभी तक उन्हें सेशन कोर्ट से रिजेक्ट हुए ऑर्डर कॉपी नहीं मिल पाई है, आज उन्हें जब रद्द हुई जमानत की कॉपी मिलेगी उसके बाद ही वो हाईकोर्ट में अपील करेंगे। ऐसे में आज हाईकोर्ट में भाई-बहन के ज़मानत याचिका पर सुनवाई की संभावना बहुत कम है, ऐसे में साफ है कि शोविक और रिया को आज की रात भी जेल में बितानी होगी।

    रिपोर्ट- अतुल सिंह

  • 12:32 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    रोहिणी अय्यर और मुकेश छाबड़ा का नाम भी ड्रग्स केस में आया सामने

    सारा अली खान, रुकल प्रीत सिंह, सिमान खंभाटा के बाद अब रोहिणी अय्यर और मुकेश छाबड़ा का नाम भी सामने आया है।

  • 12:29 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    एनसीबी ने ऑटो ड्राइवर, रेस्तरां मालिक समेत और 6 को किया गिरफ्तार

     बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़े ड्रग एंगल की जांच के सिलसिले में एनसीबी, मुंबई जोन ने ऑटो ड्राइवर, रेस्तरां मालिक समेत छह और लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने यहां रविवार को यह जानकारी दी। एनसीबी के सहायक निदेशक के.पी.एस मल्होत्रा ने कहा, "गिरफ्तार किए गए 6 आरोपियों की पहचान करमजीत सिंह आनंद, ड्वेन फर्नाडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनरेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी के रूप में हुई।"

    मल्होत्रा ने कहा कि मुंबई से गोवा तक जारी छापे में, जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की अगुवाई वाली टीम सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आरोपियों को मुंबई में मजिस्ट्रेट के सामने पेश करेगी।

    आरोपियों के पास से गांजा और चरस जैसे प्रतिबंधित मादक पदार्थ बरामद किए गए हैं। एक गांजा आपूर्तिकर्ता, डिवान एंथनी फर्नांडीस, को दो अन्य लोगों के साथ दादर (पश्चिम), मुंबई से गिरफ्तार किया गया। एनसीबी ने उनके पास से आधा किलो गांजा बरामद किया है।

    इसके अलावा, अंकुश अरेंजा (29) नाम के एक शख्स को पवई से पकड़ा गया था। अरेंजा को करमजीत से प्रतिबंधित मादक पदार्थ के रिसीवर के रूप में बताया गया है और इसे उसी मामले में पहले गिरफ्तार एक अन्य आरोपी अनुज केशवानी को भी आपूर्ति की है।

    एनसीबी ने अरेंजा के पास से 42 ग्राम चरस और 1,12,400 रुपये नकद बरामद किए हैं। एनसीबी के उपनिदेशक के.पी.एस. मल्होत्रा ने कहा कि एनसीबी, गोवा सब जोन ने इसी मामले में एक शख्स क्रिस कोस्टा को गिरफ्तार किया है और आगे की जांच चल रही है।

  • 12:27 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    NCB की बड़ी कार्रवाई, रिया के भाई शोविक के पेडलर दोस्त सूर्यदीप को पकड़ा

    एनसीबी ने रिया के भाई शोविक के दोस्त सूर्यदीप को गिरफ्तार किया, सूर्यदीप ड्रग पेडलर है और शोविक का स्कूल फ्रेंड है।

  • 11:46 AM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत स्मोक करते आए नजर

    रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के स्मोकिंग का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें सुशांत हर्बल स्टिक और रिया रोल्ड सिगरेट कहते हुए भी सुने जा सकते हैं।

  • 11:22 AM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    लोकसभा में गूंजा ड्रग्स का मुद्दा

    सांसद रवि किशन ने बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा संसद में उठाया।

  • 10:51 AM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    ड्रग्स केस में केजे समेत 6 आरोपियों की आज पेशी

    करमजीत सिंह उर्फ केजे, अंकुश अनरे,जा ड्वेन फर्नांडिस, संकेत पटेल ,संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी की आज कोर्ट में पेशी है, ये सारे ड्रग पैडलर अरेस्ट हुए हैं।

  • 10:47 AM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    एनसीबी ने की पुष्टि- रिया ने लिया है सारा और रकुल प्रीत का नाम

    कई जगह खबरें चल रही हैं कि रिया ने सारा, सिमोन और रकुल का नाम नहीं लिया है, लेकिन ये खबर गलत है। एनसीबी ने इस बात की पुष्टि की है  बॉलीवुड से जिन 25 लोगों का नाम रिया ने लिया है उसमें सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा का नाम है।

  • 10:39 AM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    सारा और रिया का अलग-अलग हाई प्रोफाइल ड्रग पैडलर

    सारा और रिया चक्रवर्ती के अलग अलग हाई प्रोफाइल ड्रग पैडलर थे, कई बार जब रिया के पास स्टॉक खत्म हो जाता था तो सारा ने अपने ड्रग पैडलर से रिया के लिए इंतजाम करवाया। हालांकि कई ड्रग पैडलर ऐसे थे जो दोनों के लिए ड्रग्स सप्लाई करने का काम करते थे।

  • 10:36 AM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    सारा ने कई बार रिया को ड्रग्स दिलवाया

    सारा अली खान पर नया खुलासा हुआ है, बताया जा रहा है कि सारा ने कई बार रिया को जरूरत पड़ने पर ड्रग्स दिया है।

  • 10:27 AM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    वायरल वीडियो में स्मोक करते नजर आए सारा और सुशांत

    सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत एक वायरल वीडियो में स्मोकिंग करते नजर आ रहे हैं, हालांकि क्या ये नॉर्मल स्मोकिंग है या इसमें ड्रग्स है इसकी पड़ताल एनसीबी कर रहा है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X