1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत सिंह राजपूत केस: मुंबई से गोवा तक NCB की रेड, ड्रग पेडलर्स को किया गिरफ्तार

सुशांत सिंह राजपूत केस: मुंबई से गोवा तक NCB की रेड, ड्रग पेडलर्स को किया गिरफ्तार

ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों की जमानत की अर्जी सेशंस कोर्ट ने खारिज कर दी है। अब सोमवार को रिया के वकील हाईकोर्ट में बेल एप्लिकेशन डालेंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 12, 2020 23:40 IST
sushant singh rajput live updates- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सुशांत सिंह राजपूत केस लाइव अपडेट्स

रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स केस में अब 22 सितंबर तक जेल में ही रहना होगा। रिया 14 दिन न्यायिक हिरासत में हैं। उन्हें मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद बुधवार को एनसीबी वुमेन सेल से बुधवार को भायखला जेल में शिफ्ट किया गया। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक समेत 6 लोगों की की जमानत की अर्जी सेशंस कोर्ट ने खारिज कर दी है। अब रिया को जेल में ही रहना होगा। सोमवार को रिया के वकील सतीश मानशिंदे हाईकोर्ट का रुख करेंगे और बेल की एप्लीकेश देंगे। रिया ने एनसीबी को दिए बयान में एक फिल्ममेकर, एक महिला  और दो युवा चर्चित बॉलीवुड सितारों का नाम लिया है। रिया ने बताया कि ये लोग लोनावला फॉर्महाउस में लोग ड्रग्स लेने आते थे। रिया ने बताया कि सुशांत उन्हें ड्रग पार्टी में भी लेकर जाया करते थे। रिया के बयान के बाद एनसीबी ने 25 लोगों की लिस्ट बनाई है जिनसे जल्द ही पूछताछ होगी। वहीं, एनसीबी ने मुंबई से गोवा तक रेड मारी, जिसमें बड़ी सफलता हाथ लगी है। एनसीबी ने ड्रग पैडलर्स को पकड़ा है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

Live updates : Sushant Singh Rajput Death Case Live Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 11:24 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत के पूर्व ड्राइवर ने कहा- उन्हें कभी ड्रग्स लेते नहीं देखा

    सुशांत के पूर्व ड्राइवर ने इंडिया टीवी को बताया कि जब वो सुशांत के साथ काम करते थे, तब तक उन्होंने सुशांत को कभी ड्रग्स लेते नहीं देखा। वो गेम्स खेलते थे और खुद को फिट रखते थे।

  • 11:00 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत सिंह राजपूत के लिए विदेश में फिर उठी न्याय की मांग

    सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें विदेश में लोग सुशांत के लिए न्याय की गुहार लगा रहे हैं। 

    श्वेता ने एक और पोस्ट शेयर कर फैंस से सुशांत के लिए इंसाफ की मांग करने की अपील की है, जो 14 सितंबर को शुरू होगी।  

  • 10:25 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    ड्रग्स केस में NCB को मिली बड़ी सफलता

    NCB, सब जोन, गोवा ने एक ही मामले में एक क्रिस कोस्टा को पकड़ा है। आगे की जांच अभी भी जारी है: केपीएस मल्होत्रा, उप निदेशक, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB)

    एक अंकुश अरेंजा को भी पकड़ा गया था, वह करमजीत से कॉन्ट्राबैंड का रिसीवर है और गिरफ्तार आरोपी अनुज केशवानी को भी इसकी आपूर्ति करता है। उसके पास से 42 ग्राम चरस और 1,12,400 की नकदी बरामद हुई: केपीएस मल्होत्रा, उप निदेशक, एनसीबी

     

  • 9:58 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत की साजिशन हत्या को साबित करने के लिए तमाम सबूत हैं : स्वामी

    बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाने में तीन प्रमुख एजेंसियां (सीबीआई, ईडी और एनसीबी) जुटी हुई हैं। इस बीच, सुब्रमण्यम स्वामी ने दावा किया है कि अभिनेता की हत्या हुई है और इसके पीछे कोई षड़यंत्र है। भाजपा से राज्य सभा के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने शनिवार को अपने सत्यापित ट्विटर अकांउट से ट्वीट करते हुए लिखा, "एसएसआर के भक्त पूछ रहे हैं कि कब यह मामला अपने अंतिम निर्णय पर पहुंचेगा। मैं नहीं बता सकता लेकिन : एम्स की टीम इस पर स्वतंत्र जांच नहीं कर सकती, क्योंकि इनके पास एसएसआर का पार्थिव शरीर नहीं है। इसलिए अब अस्पताल के दिए गए तथ्यों पर भरोसा करना होगा और कहा 'मर्डर की बात को नकारा नहीं जा सकता, लेकिन सीबीआई परिस्थितिजन्य साक्ष्य पर अपना निर्णय ले सकती है।"'

    वह आगे लिखते हैं, "अब त्रिमूर्ति एजेंसियों ने कई बड़े सबूतों का खुलासा किया है जिससे मुझे विश्वास है कि सीबीआई के लिए अदालत में यह साबित करना आसान होगा कि यह वास्तव में साजिशन हत्या थी। इससे न सिर्फ न्याय होगा बल्कि उन पर लग रहे आरोप से भी उन्हें मुक्ति मिलेगी।"

    (आईएएनएस)

  • 9:46 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    बिहार बीजेपी अध्यक्ष ने सुशांत को लेकर कही ये बात

    कांग्रेस और राजद का हमेशा दोहरा चरित्र रहा है, यहां वो सुशांत की बात कर रहे हैं और कोलकाता में रिया चक्रवर्ती की तरफ से बात करते हैं। कांग्रेस को स्पष्ट करना चाहिए कि वह सुशांत की हत्या में शामिल रिया चक्रवर्ती के साथ खड़ी है या सुशांत को इंसाफ दिलाने के साथ :बिहार भाजपा अध्यक्ष

  • 8:43 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत के पूर्व CA रजत मेवाती से CBI की पूछताछ हुई खत्म

    सुशांत के पूर्व सीए रजत मेवाती से पूछताछ खत्म हुई। सीबीआई ने रजत मेवाती से 10 घंटे तक पूछताछ की। वहीं, सुशांत के पूर्व ड्राइवर से सवाल जवाब किए। 

  • 7:35 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    'ड्रग पैडलर' ने जमानत के लिए उच्च न्यायालय का किया रुख

    अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ मामले में मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा गिरफ्तार किये गये कथित ‘ड्रग पैडलर’ जैद विलात्रा ने शनिवार को जमानत के लिए बॉम्बे उच्च न्यायालय का रूख किया। बांद्रा निवासी 20 वर्षीय विलात्रा की जमानत याचिका को नौ सितम्बर को सत्र अदालत ने खारिज कर दिया था। विलात्रा ने उच्च न्यायालय से आदेश को खारिज करने और उसे जमानत देने का अनुरोध किया है। वकील तारिक सईद के माध्यम से दायर अपनी याचिका में विलात्रा ने दावा किया कि वह ‘‘निर्दोष’’ है और मामले में उसे फंसाया गया है। बांद्रा निवासी अब्बास अली लखानी और कथित मादक पदार्थ आपूर्तिकर्ता कर्ण अरोड़ा से प्राप्त सूचना के आधार पर चार सितम्बर को विलात्रा को गिरफ्तार किया था। अरोड़ा और लखानी दोनों को एनसीबी ने मामले में अगस्त में गिरफ्तार किया था। एनसीबी ने सत्र अदालत में दावा किया था कि उसके पास से विदेशी मुद्रा भी बरामद की है, जिसमें 2,081 अमेरिकी डॉलर भी शामिल हैं। एजेंसी के अनुसार विलात्रा ने कहा था कि जब्त की गई राशि मारिजुआना को बेचने से हासिल की गई थी। उच्च न्यायालय के समक्ष दाखिल अपनी याचिका में विलात्रा ने कहा कि लखानी और अरोड़ा से बरामद मादक पदार्थ बहुत ही कम मात्रा में थे और वह उनके साथ किसी भी तरह से नहीं जुड़ा था।

    (पीटीआई) 

  • 6:41 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    जेल में बढ़ी रिया चक्रवर्ती की मुसीबत

    रिया की मुसीबत जेल में बढ़ती जा रही है। रिया के क्वारंटीन बैरक में आज पंखा भी नहीं था। सीलिंग फैन खराब हो गया। ऐसे में रात बेचैनी गर्मी और उमस में बीती। वो आधी रात तक जागती रही। आज उन्हें टेबल फैन मिल सकता है या सीलिंग फैन बनाया जा सकता है। उन्हें हल्दी वाला दूध पीने के लिए दिया गया है। उसकी बैरक के बाहर 2 गार्ड कांस्टेबल तैनात किए गए हैं। उनके पास सिर्फ चटाई और बिस्तर है। 

    (रिपोर्ट: राजीव सिंह)

  • 6:24 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    गोवा से मुंबई तक NCB की रेड

    रिया चक्रवर्ती ड्रग्स मामले में बड़ी खबर सामने आई है। एनसीबी ने आज मुंबई से ड्रग पेडलर करमजीत उर्फ केजे को गिरफ्तार किया है, जिसके बाद कई और बड़े नाम सामने आ सकते हैं। ड्रग पेडलर अनुज केशवानी की निशानदेही पर ये गिरफ्तारी हुई है। अब शौविक के दोस्त नमन अहलूवालिया की तलाश हो रही है। सूत्रों की मानें तो नमन कई ड्रग पेडलर के संपर्क में था। अब एनसीबी नमन से भी पूछताछ करेगी। वहीं, ड्रग्स केस में मुंबई से लेकर गोवा तक एनसीबी ने छापेमारी की है। मुंबई के पवई से चरस की बड़ी खेप बरामद हुई है। 

  • 4:39 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    कर्नाटक मादक पदार्थ : CCB ने एक और व्यक्ति को किया गिरफ्तार

    कर्नाटक में फिल्म कलाकारों समेत बड़ी हस्तियों में मादक पदार्थ के कथित सेवन की जांच कर रही केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) ने इस संबंध में एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। इसके साथ ही इस मामले में अब तक 10 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। 

    सीसीबी ने एक बयान में कहा, ' मादक पदार्थ मामले में आरोपी वैभव जैन को गिरफ्तार कर लिया गया।'' जैन नियमित तौर पर रेव पार्टी (मादक पदार्थों की सेवन वाली पार्टी) में जाने वाले व्यक्तियों में शामिल है और सीसीबी को इस व्यक्ति के मादक पदार्थ तस्कर होने के संदेह हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि इसी मामले में फिल्म अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी को 14 सितंबर तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों के मोबाइल फोन से डेटा निकाले गए हैं। मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो ने बेंगलुरु में तीन लोगों को गिरफ्तार किया था जो कथित तौर पर यहां पर गायकों और अभिनेताओं को मादक पदार्थ पहुंचाते थे। पुलिस ने 14 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सीसीबी के अलावा, प्रर्वतन निदेशालय ने इस मामले की जांच वित्तीय पहलू से शुरू की है।

    (पीटीआई)

  • 4:36 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत के फार्महाउस में लिया जाता था ड्रग्स : सूत्र

    सूत्रों की मानें तो रिया सुशांत के साथ सारा अली खान भी बड्स लेती थी। एनसीबी सारा को जल्द ही समन भेज सकती है। रिया ने एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का भी नाम लिया है। रिया के साथ रकुल ड्रग्स लेती थी। एनसीबी रकुल को भी समन भेज सकती है। सूत्रों की मानें तो सुशांत के फार्महाउस पर ड्रग्स लिया जाता था। 

  • 4:23 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    रिया चक्रवर्ती के समर्थन में कोलकाता में निकाली गई रैली

    रिया चक्रवर्ती को कथित तौर पर निशाना बनाये जाने के खिलाफ शनिवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रैलियां निकालीं। एक दिन पहले ही पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने मादक पदार्थ मामले में रिया की गिरफ्तारी को ‘बेतुका’ करार दिया था। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय से करीब 300 पार्टी कार्यकर्ताओं ने यहां वेलिंगटन क्रॉसिंग तक मार्च निकाला और जांच के नाम पर रिया के खिलाफ निंदा अभियान चलाये जाने का आरोप लगाते हुए नारेबाजी की। उनके हाथों में तख्तियां थीं जिन पर लिखा था, ‘‘हम रिया को न्याय मिलने तक नहीं रुकेंगे’’। 

    कांग्रेस विधायक मनोज चक्रवर्ती ने कहा कि एनसीबी ने उन्हें अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के इतने महीने बाद क्यों गिरफ्तार किया। उन्होंने सवाल उठाया, ‘‘क्या केंद्र सरकार ने बिहार चुनाव देखते हुए यह खेल रचा?’’ चक्रवर्ती ने दावा किया कि रिया का उत्पीड़न किया जा रहा है और उन्हें फंसाया जा रहा है जो बदले की राजनीति का हिस्सा है। अधीर रंजन चौधरी ने बुधवार को कहा था कि राजपूत भारतीय अभिनेता थे, लेकिन भाजपा ने उन्हें बिहारी अदाकार बना दिया और यह सब केवल बिहार चुनाव में फायदा बटोरने के लिए किया गया। राज्य के अन्य जिलों में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस तरह की रैलियां निकालीं। 

    twitter:twitter.com/ANI/status/1304733855237189632}

    (पीटीआई)

  • 4:20 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    डिटेक्शन क्राइम ब्रांच की स्पेशल टीम ने छह लोगों को किया गिरफ्तार

    डिटेक्शन क्राइम ब्रांच की स्पेशल टीम ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है। कई स्मार्टफोन, लैपटॉप के साथ-साथ अवैध रूप से खरीदे गए डेटाबेस को अब तक जब्त कर लिया गया है। उन्हें 18 सितंबर तक क्राइम ब्रांच की कस्टडी में भेज दिया गया है। 

    (रिपोर्ट: राजीव सिंह)

  • 3:23 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत की याद में बहन ने शुरू की #FeedFood4SSR पहल

    सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने दिवंगत भाई की याद में गरीबों और बेघरों को भोजन उपलब्ध कराने के लिए एक अभियान शुरू किया है। यह अभियान शनिवार को सुबह 9 से रात 9 बजे तक चलाया जाएगा। शनिवार को श्वेता ने अपने असत्यापित अकाउंट से ट्वीट कर कहा, "चलिए आज हम किसी बेघर या गरीब को खाना खिलाने की कोशिश करते हैं। जब हम इसे करें तो अपनी आंखें बंद कर प्रार्थना करें। प्रार्थना करें कि सच जल्द से जल्द सामने आ जाए और भगवान हमारा सही दिशा में मार्गदर्शन करें। हम अपने प्यारे सुशात के लिए यह अच्छा काम करें।  #FeedFood4SSR"

    (आईएएनएस इनपुट)

  • 3:18 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    ड्रग्स मामले में हुई बड़ी गिरफ्तारी

    ड्रग्स मामले में एनसीबी ने रेड मारी, जिसमें 7 पेडलर्स को पकड़ा है। एक प्लेयर करमजीत को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। वहीं, भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुआ है। एनसीबी को शौविक और करमजीत का वॉट्सएप चैट मिला था। इसी आधार पर एनसीबी ने गिरफ्तारी की है। सूत्रों की मानें तो शौविक-करमजीत के चैट में कई और लोगों के नाम सामने आ सकते हैं।

    (रिपोर्ट: राजेश/अभय पराशर)

  • 3:14 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    'गरीबों की मदद के लिए मोबाइल ऐप बनाना चाहते थे सुशांत'

    बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हर रोज नई-नई बातें सामने आ रही हैं। डेनमार्क के गायक व व्यवसायी एरियन रोमल ने उनके बारे में एक खुलासा करते हुए कहा है कि सुशांत आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (एआई) पर आधारित एक ऐप को बनाने की दिशा में काम कर रहे थे। रोमल ने आईएएनएस को बताया कि सुशांत की योजना एआई के इस्तेमाल से गरीबों की मदद करने की थी।

    रोमिल ने कहा, "एक साल पहले मार्च या अप्रैल में मुंबई में हुई एक पार्टी में सुशांत संग मेरी मुलाकात हुई थी। उस दौरान हम दोनों ने टेक्नोलॉजी को लेकर कई सारी बातें कीं। उन्होंने एक मोबाइल एप्लीकेशन के बनाने पर अपने विचार साझा किए। साल 2020 तक उन्हें कुछ न कुछ बनाना था। वह एआई के इस्तेमाल से कुछ बना रहे थे जिससे भारत में गरीबों की मदद हो सकें। सुशांत ने इस पर मुझसे बात तो की, लेकिन ज्यादा खुलासा नहीं किया क्योंकि यह उनका आईडिया था जिसके चोरी होने का डर था, लेकिन उन्होंने मुझे अपना कॉन्सेप्ट बताया। उनका मकसद इस ऐप के साथ गरीबों की मदद करना था।"

  • 1:08 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    रिया चक्रवर्ती ने कहा सारा, रकुल सहित कई बॉलीवुड हस्तियां उन पार्टियों का हिस्सा थीं, जिन्हें सुशांत अपने  'हैंग आउट' नाम के लोनावाला फार्महाउस पर रखते थे। ऐसा कहा जाता है कि सुशांत अक्सर फार्महाउस का दौरा करते थे और 2019 में रिया का बर्थडे मनाया था। रिया ने अपने बयान में खुलासा किया था कि दिवंगत अभिनेता अपनी फिल्म की कास्ट और क्रू के लोगों को लोनावला फार्महाउस पर लेकर जाते थे।

  • 1:04 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    एनसीबी अगले हफ्ते तक सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा को समन भेज सकती है। एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स केस में इन तीन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का नाम लिया है।

  • 10:40 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    NCB पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम लिया

    एनसीबी सूत्रों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम लिया है।

    पढ़ें पूरी खबर

  • 10:27 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    मुंबई, गोवा और बैंगलोर में NCB ने की छापेमारी

    ड्रग्स मामले में एनसीबी ने मुंबई, गोवा और बैंगलोर में छापेमारी की है। गिरफ्तार ड्रग्स डीलर अनुज केशवानी की निशानदेही पर रेड हुई है। रेड के बाद 2 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

  • 6:42 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई के लिए की प्रार्थना

    आइए, आज एक बेघर या किसी गरीब को खाना खिलाकर अपना काम करने की कोशिश करें। और जब हम उस पर हों, तो अपनी आँखें बंद कर प्रार्थना करें। जितनी जल्दी हो सके सत्य बाहर आ सके की प्रार्थना करें और भगवान हमें सही दिशा में मार्गदर्शन करें। हमारे प्रिय सुशांत के लिए प्रार्थना करें।

  • 6:39 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों की बेल हुई रिजेक्ट

    शुक्रवार को सेशंस कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों की बेल रिजेक्ट कर दी है। अब रिया के वकील सतीश मानशिंदे बेल के लिए सोमवार को हाईकोर्ट का रुख करेंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X