1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामला: NCB ने SSR के दो पूर्व घरेलू नौकरों नीरज और केशव से की पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामला: NCB ने SSR के दो पूर्व घरेलू नौकरों नीरज और केशव से की पूछताछ

एनसीबी ने अभिनेता सुशांत राजपूत की मौत से संबंधित एक मादक पदार्थ मामले में उनके दो पूर्व घरेलू नौकरों से मुंबई जोन के कार्यालय में पूछताछ की।

PTI PTI
Published on: May 31, 2021 6:30 IST
sushant singh rajput ncb latest news - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: ALIAABHATT एनसीबी ने अभिनेता सुशांत राजपूत के दो पूर्व घरेलू नौकरों से पूछताछ की

एनसीबी ने अभिनेता सुशांत राजपूत की मौत से संबंधित एक मादक पदार्थ मामले में उनके दो पूर्व घरेलू नौकरों से रविवार को मुंबई जोन के कार्यालय में पूछताछ की। एक अधिकारी ने बताया कि स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने समन जारी कर नीरज और केशव को पूछताछ के लिए तलब किया था। उन्होंने बताया कि सिंह के साथ फ्लैट में रहने वाले उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को शुक्रवार को हैदराबाद से गिरफ्तार किए जाने के बाद दोनों पूर्व घरेलू नौकर नीरज और केशव एनसीबी के रडार पर आ गए थे।

अधिकारी ने पीटीआई-भाषा से कहा, '' हमने दोनों का पता लगाया और उन्हें पूछताछ के लिए कार्यालय लाए। वे अभी भी कार्यालय में ही हैं।'' मुंबई पुलिस को दर्ज कराए गए पिठानी के बयान के मुताबिक, उसने 14 जून 2020 को सबसे पहले सुशांत राजपूत के शव को फ्लैट में लटकते देखा था। 

अभिनेता की व्हाट्सऐप बातचीत में मादक पदार्थ के उपयोग की जानकारी सामने आने के बाद एनसीबी ने अलग से जांच शुरू की थी। राजपूत की पूर्व प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शौविक और अभिनेता के कर्मचारी सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को भी मादक पदार्थ से संबंधित मामले में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X