Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत केस: NCB ने जया साहा और श्रुति मोदी को भेजा समन

रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को दिए बयान में सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम लिया है। एनसीबी ने अभी तक इन तीनों को पूछताछ के लिए समन जारी नहीं किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 15, 2020 23:28 IST
sushant singh rajput death case Live updates- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सुशांत सिंह राजपूत केस लाइव अपडेट्स

ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती को  22 सितंबर तक जेल में ही रहना होगा। एक्ट्रेस 14 दिन न्यायिक हिरासत में हैं। वहीं दूसरी ओर एनसीबी ड्रग्स रैकेट को तोड़ने लगी हुई है। इसी क्रम में हाल में ही एनसीबी ने मुंबई में करमजीत सहित 7 लोगों को हिरासत में लिया है। करमजीत सुशांत तक ड्रग्स पहुंचाता था। वह सीधे सुशांत और रिया के सम्पर्क में था। वह शौविक और सैम्युल मिरांडा के जरिए ही सुशांत को ड्रग्स देता था। रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को दिए बयान में सारा अली खान, रकुल प्रीत और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा के ड्रग्स लेने की बात कही है। एनसीबी ने इस बात की पुष्टि की है बॉलीवुड से जिन 25 लोगों का नाम रिया ने लिया है उसमें सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा का नाम है। हालांकि एनसीबी ने अभी तक इन तीनों को पूछताछ के लिए समन जारी नहीं किया है। दूसरी तरफ एनसीबी को सुशांत के लोनावाला फार्महाउस से कई दवाईयों के प्रिस्क्रिप्शन, आर्टिफीशियल हुक्का और कुछ संदिग्ध पदार्थ मिले हैं। साथ ही फार्म हाउस के कर्मचारियों से सारा अली खान, रिया चक्रवर्ती और 2 और अभिनेत्रियों के फार्म हाउस पर आने और पार्टियों में शामिल होने की जानकारी मिली है। ये भी पता चला है कि फार्म हाउस से पावना झील में जाने के लिए एक मोटरबोट भी महीने के रेंटल पर सुशांत ने अपने पास रखा था जिसका हर महीने का किराया सुशांत के एकाउंट से सैम्युअल मिरिंडा भरा करता था।

Latest Bollywood News

Sushant Singh Rajput Death Case live Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 10:47 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    एनसीबी ने जया साहा और श्रुति मोदी को भेजा समन

    कल सुबह 10:30 बजे जया साहाश्रुति मोदी को पूछताछ के लिए एनसीबी ने सम किया हैदोनों के नाम रिया के साथ ड्रग चैट में पाए गए थे। कल होगी दोनों से पूछताछ।

  • 9:15 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    रिया चक्रवर्ती के 15 जून को कूपर अस्पताल की मॉरच्युरी में जाकर सुशांत की डेडबॉडी को देखने के मामले में 16 सितंबर यानी कि कल राज्य मानवाधिकार आयोग अपना फैसला सुना सकता है। इस मामले में अब तक 3 बार सुनवाई हो चुकी है जिसमें कूपर अस्पताल और मुम्बई पुलिस दोनों ही पक्षों ने इस बात से इनकार किया है कि उन्होंने रिया और उनके साथ आये 4 लोगो को कूपर अस्पताल की मॉरच्युरी में जाकर सुशांत की डेडबॉडी देखने या छूने की इजाजत दी थी।

    रिपोर्ट- जय प्रकाश

  • 9:07 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    सुशांत सिंह राजपूत का पुराना वीडियो वायरल, राजकुमार राव संग मस्ती भरे मूड में आए नजर

    दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो में सुशांत राजकुमार राव के साथ नजर आ रहे हैं। ये वीडियो सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने मंगलवार को शेयर किया है। श्वेता ने इंस्टाग्राम पर अभिनेता राजकुमार के साथ सुशांत का एक पुराना वीडियो साझा किया है, जिसमें राजकुमार माइक पर बात करते हुए, जबकि सुशांत बच्चों की तरह हंसते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सुशांत की पहली फिल्म 'काय पो छे' के दिनों का हो सकता है।

    श्वेता ने अपने इस पोस्ट के साथ लिखा, "कितनी मनमोहक मुस्कान है।"

  • 8:45 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    सूर्यदीप को 18 सितंबर तक एनसीबी रिमांड में भेजा गया।

    रिपोर्ट- राजेश 

  • 4:06 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    आरोपी क्रिस कोस्टा को 17 सितंबर तक NCB कस्टडी में भेजा गया।

    रिपोर्ट- दिनेश

  • 2:49 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    HDFC बैंक के कर्मचारी डीआरडीओ गेस्टहाउस से निकले। 3 घंटे चली पूछताछ। डाक्यूमेंट्स लेकर पहुचे थे DRDO गेस्ट हाउस। रजत मेवाती अभी भी अंदर है, 3 घंटे से चल रही है पूछताछ।

  • 12:15 PM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    रिया चक्रवर्ती से NCB ने पूछे 55 सवाल

    एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती से 3 दिन तक पूछताछ की। इन तीन दिनों में रिया से एनसीबी ने लगभग 150 सवाल पूछे हैं। शुरुआत में एनसीबी  रिया के जवाबों से संतुष्ट नहीं थी। मगर NDPS एक्ट के तहत जब रिया से सवाल पूछे गए तो उन्होंने एनसीबी के सभी सवालों के सही जवाब दिए। साथ ही उन्हे शौविक के दर्ज बयान को भी दिखाया गया।

  • 11:21 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका अदालत ने 11 सितंबर को खारिज कर दी थी लेकिन अदालत की डिटेल आर्डर की कॉपी रिया के वकील को नही मिली थी। कॉपी सोमवार को वकील को दी गई है। इसमें साफ लिखा है जांच के दौरान सामने आया कि रिया के भाई शौविक ने बताया कि वो ड्रग्स का अब्दुल बासित परिहार के जरिए अरेंजमेंट कर रहा था। बासित, कैजान और जैद के संपर्क में था वो बासित को ड्रग्स दे रहे थे और ये ड्रग्स सुशांत सिंह राजपूत तक पहुँचाई जा रही थी।

    आर्डर में साफ लिखा है ये सभी बातें रिया जानती थी इतना ही पेमेंट भी रिया ही करती थी और कभी कभी ये बताती थी कि आखिरकार कौन सी ड्रग्स लानी है। NCB के पास आरोपी रिया के खिलाफ कुछ व्हाट्सएप चैट और इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस भी मौजूद है। इतना ही नही ड्रग्स के लिए कुछ पैसों की ट्रांजेक्शन तो खुद रिया ने अपने क्रेडिट कार्ड से की है। जांच अभी जारी है। आरोपी रिया ने अपने बयान के दौरान ड्रग्स की खरीद फरोख्त के बारे में भी खुलासा किया है और ये भी बताया है कि वो कैसे सैमुअल मिरांडा, दीपेश सांवत और शोविक के जरिए ड्रग्स मंगवा रही थी।

    आर्डर की कॉपी में साफ लिखा है कि ये सभी एक ड्रग सिंडिकेट के एक्टिव मेंबर है और ये सभी ड्रग्स सुशांत को दी जा रही थी। इस आर्डर की कॉपी में लास्ट में साफ लिखा है कि जांच अभी जारी है अगर आरोपी रिया को जमानत पर रिहा किया तो वो बाकी के लोगों को सतर्क करेगी और वो बाकी बचे सबूत भी नष्ट कर सकती है। सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकती है। जांच अभी शुरुआती दौर में है। इन सभी तथ्यों को देखते हुए जमानत याचिका खारिज की जाती है।

    (रिपोर्ट- अभय पाराशर)

  • 11:17 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सुशांत रिया लिविंग में  रहते थे और रिया भाई के जरिये ड्रग्स का इंतजाम करती थी। व्हाट्सएप चैट और इलेक्ट्रॉनिक एविडेन्स है। रिया क्रेडिट कार्ड से पैसे देती थीं। अनुज के पास से मिला LSD कमर्शियल क़वेन्टिटी का है अभी  शुरूवाती स्टेज पर जांच है ,ऐसे में बेल के लिये कोई ग्रोउंड नही बनता है।

    (रिपोर्ट-राजीव सिंह)

  • 10:59 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    ड्रग पेडलर क्रिस कोस्टा जो पहले गोवा में गिरफ्तार किया गया था उसे मुंबई लाया गया है। उसे आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिए कोर्ट में पेश किया जाएगा।

  • 10:23 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    मोंट ब्लांक में शिफ्ट होने से पहले सुशांत सिंह राजपूत कैपरी हाइट में रहते थे। विभिन्न घर के साथियों और कर्मचारियों के बीच संचार के लिए उन्होंने एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया था। ऐसे उदाहरण सामने आए हैं जिनमें यह स्पष्ट रूप से सामने आया है कि कर्मचारियों के कमरे में कॉन्ट्राबेंड्स के डोब बनाए गए थे। जब भी जरूरत होती है, रिया और एसएसआर तक पहुंचाया जाता है।
    NCB / CBI / ED में चल रही जांच ने उसी को उजागर किया था और रिया ने अपने बयान के दौरान इसे स्वीकार किया है।

    (रिपोर्ट- अभय पराशर)

  • 10:21 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    रजत मेवाती आज फिर सीबीआई पूछताछ के लिए DRDO गेस्ट हाउस पहुंचा। कल भी रजत मेवाती से तकरीबन 9 घंटे तक पूछताछ चली।

    (रिपोर्ट- नम्रता दुबे)

  • 10:16 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सूर्यदीप मल्होत्रा को आज सुबह गिरफ्तार दिखाया गया। कुछ देर बाद सूर्यदीप को मेडिकल के लिए लेकर जाएंगे और दोपहर को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए कोर्ट में पेश करेंगे। एनसीबी के मुताबिक, सूर्यदीप शौविक का दोस्त भले ही था लेकिन बहुत कम वक्त में वह सुशांत और रिया के करीब आ गया था। ड्रग्स खरीदने और सप्लाई करने में सूर्यदीप का अहम रोल था।

    (रिपोर्ट-दिनेश मौर्य)

  • 9:31 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    रिया चक्रवर्ती की लीगल टीम आज उनकी और भाई शौविक की बेल के लिए हाईकोर्ट जा सकती है। रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में 8 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था और 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

  • 6:45 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा को जारी नहीं किया है समन- NCB

    जांच में सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और बॉलीवुड फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम सामने आया है। मगर पूछताछ के लिए अभी तक तीनों को समन जारी नहीं किया गया है: NCB

  • 6:42 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने सोशल मीडिया पर भाई का पुराना वीडियो शेयर किया है

    सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को छोड़कर गए 3 महीने हो गए हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर भाई का एक वीडियो शेयर किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement