1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत सिंह राजपूत के नौकर नीरज ने बताया,आखिर 14 जून को क्या हुआ था

सुशांत सिंह राजपूत के नौकर नीरज ने बताया, आखिर 14 जून को क्या हुआ था

सुशांत सिंह राजपूत के नौकर नीरज ने इंडिया टीवी से खास बातचीत की और बताया 13 जून की रात सुशांत काफी सामान्य थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 01, 2020 19:17 IST
sushant singh rajput- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SELFMUSINGQUOTES सुशांत सिंह राजपूत 

सुशांत सिंह राजपूत ने जिस दिन अपनी जान ही उस दिन उनके साथ घर में उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और तीन सहायक मौजूद थे। सुशांत के नौकर नीरज ने इंडिया टीवी से खास बातचीत की और एक्टर से जुड़ी कई बातें बताईं।

नीरज ने आगे कहा,  '13 जून की रात सुशांत काफी सामान्य थे। वो देर रात तक जगे हुए थे लेकिन परेशान नहीं दिख रहे थे। 14 जून की सुबह वो सुबह सात बजे उठ गया और सुशांत के डॉगी को टहलाने के लिए ले गए। उस दिन सुशांत भी रोज के नियम से जल्दी उठ गए थे।'

नीरज ने बताया कि वापस लौटकर वो घर की सफाई करने लगा। उसी दौरान वो सुशांत के कमरे के पास भी सफाई कर रहा था तो सुशांत कमरे से बाहर निकले और पूछा कि सफाई सही हो रही है ना। तब नीरज ने कहा कि हां ठीक हो रही है। इसके बाद सुशांत के उससे कहा कि ठंडा पानी लेकर आए। वो फटाफट नीचे गए और ठंडा पानी सुशांत को लाकर दिया। इसके बाद सुशांत ने कहा कि वो नाश्ता नहीं करेंगे, केवल जूस पिएंगे। इसके बाद वो कमरे में चले गए। इसके बाद 10.30 बजे के आस पास घर का कुक सुशांत से दोपहर के भोजन को लेकर पूछने गया कि क्या बनाना है। तब उनका कमरा अंदर से लॉक था। नौकर को लगा कि सुशांत सो रहे हैं। वो चला गया। फिर आधा घंटे बाद नौकर दोबारा पूछने गया तो भी दरवाजा नहीं खुला। तब नौकर ने सिद्धार्थ पिठानी को कहा कि सर दरवाजा नहीं खोल रहे हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सुशांत के नौकर ने बिहार पुलिस से पूछताछ के दौरान यह साफ किया कि आत्महत्या से पहली रात सुशांत के घर कोई पार्टी नहीं हुई। 13 जून की रात खाना खाने के बाद से सुशांत अपने बेडरूम में ही थे। 14 जून को भी सुशांत हर दिन की तरह सुबह जल्दी उठ गए थे। उस रात ना वे कहीं बाहर गए थे और ना ही घर पर कोई पार्टी हुई थी। इससे पहले मुंबई पुलिस ने भी अधिकारिक तौर पर पार्टी की खबरों को खारिज किया था। सुशांत की कॉल डिटेल से मिली जानकारी के मुताबिक सुशांत ने देर रात तकरीबन दो बजे, दो फोन कॉल किए थे। ये फोन कॉल रिया चक्रबर्ती और उनके दोस्त महेश शेट्टी को किया था लेकिन दोनों से ही उनकी बात उस रात हो ना सकी।

(इनपुट-जेपी सिंह)

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X