1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत सिंह राजपूत मामला: बॉलीवुड ड्रग केस में NCB की बड़ी कार्रवाई

सुशांत सिंह राजपूत मामला: बॉलीवुड ड्रग केस में NCB की बड़ी कार्रवाई

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग केस की जांच कर रहे एनसीबी ने बड़ी कार्रवाई की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 04, 2021 11:35 IST
Sushant singh rajput death latest update ncb - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: RAJKUMMAR_RAO बॉलीवुड ड्रग केस में NCB की बड़ी कार्रवाई 

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनकी मौत की जांच सीबीआई, एनसीबी और ईडी कर रही है। अब इस मामले में एनसीबी ने बड़ी कार्रवाई की है। 

एनसीबी ने बॉलीवुड ड्रग्स मामले में गुरुवार को जगताप सिंह आनंद को गिरफ्तार किया है। जगताप को ड्रग मामले में आरोपी करमजीत सिंह के संपर्क में होने के चलते गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही सेलिब्रिटी मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला और बिजनेमैन करण सजनी भी एनसीबी ऑफिस में पेश हुए हैं। 

ड्रग्स केस:  NCB ने सुशांत सिंह के दोस्त ऋषिकेश पवार को हिरासत में लिया

एनसीबी अधिकारी के मुताबिक, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मामलों में एक जगताप सिंह आनंद की गिरफ्तारी की है। वह एक अन्य आरोपी करमजीत सिंह से जुड़ा हुआ है, जिसे पहले गिरफ्तार किया गया था।  

इससे पहले सुशांत के दोस्त और असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार को एनसीबी ने हिरासत में लिया था। कुछ दिन पहले ही एनसीबी ने ऋषिकेश को समन भेजा था जिसके बाद से वह फरार था।

उल्लेखनीय है कि सुशांत 14 जून, 2020 को मुंबई के उपनगर बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत मिले थे। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) इस मामले की जांच कर रहा है। 

राजपूत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस की जांच से नाराज उनके पिता केके सिंह ने बिहार पुलिस के समक्ष रिया चक्रवर्ती, उसके परिवार के सदस्यों और अन्य के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने और आपराधिक साजिश रचने का मामला दर्ज कराया था। उच्चतम न्यायालय ने इस मामले को सीबीआई को सौंप दिया। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X