Friday, April 26, 2024
Advertisement

सुशांत केस: CBI नहीं बंद कर रही है सुशांत सिंह राजपूत निधन का केस, प्रवक्ता ने दी जानकारी

ईडी के एक सूत्र ने कहा कि फिलहाल एजेंसी विजान से जुड़े चार स्थानों पर खोज कर रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 16, 2020 6:13 IST
sushant singh rajput death probe live- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुशांत सिंह राजपूत केस लाइव 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब सभी को फैसले का इंतजार है। एक तरफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मनी लॉन्ड्रिंग एंगल की जांच के सिलसिले में फिल्म निर्माता दिनेश विजान से जुड़े चार स्थानों पर छापेमारी की। ईडी के एक सूत्र ने कहा कि फिलहाल एजेंसी विजान से जुड़े चार स्थानों पर खोज कर रही है। दूसरी तरफ सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर लगातार न्याय की गुहार लगा रही हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सोशल मीडिया पर लौटीं, बताई अकाउंट डिएक्टिवेट करने की वजह

'केदारनाथ' को दोबारा रिलीज किए जाने से नाराज फैंस, कहा- सुशांत के नाम पर पैसा कमाना चाहते हैं निर्माता

Latest Bollywood News

sushant singh rajput death probe live updates

Auto Refresh
Refresh
  • 5:27 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    सीबीआई सुशांत संह राजपूत के निधन का केस नहीं बंद कर रही है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स मे दावा किया गया था कि सीबीआई अपने नतीजे पर पहुंच गई है, सीबीआई प्रवक्ता ने इन खबरों को खंडन करते हुए बताया कि अभी भी सुशांत सिंह राजपूत के निधन के मामले की जांच हो रही है।

    रिपोर्ट- अभय पाराशर

             

  • 3:11 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत की बहन ने इस वजह से डिएक्टिवेट किया था सोशल मीडिया अकाउंट

    सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने बताया कि उनके सोशल मीडिया अकाउंट को हैक करने की कोशिश की जा रही थी, इसलिए उन्हें इसे डिएक्टिवेट करना पड़ा था। 

  • 8:18 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    श्वेता ने शेयर किया सुशांत का पुराना वीडियो

    श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत का एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो तल्लीनता से भजन गा रहे हैं। श्वेता ने कैप्शन में लिखा कि बचपन में जब घर में बिजली चली जाती थी तो सभी घरवाले एक साथ बैठकर भजन गाते थे। इस वीडियो ने पुराने समय की याद दिला दी। 

  • 7:29 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सुशांत की बहन ने शेयर किया पोस्ट

    सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने मजबूत, पॉजिटिव और एक साथ रहने की गुजारिश की है और लिखा है, "भगवान हमारे साथ हैं।" 

  • 7:25 AM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    ED ने फिल्म निर्माता दिनेश विजान से जुड़े 4 स्थानों पर छापेमारी की

    प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मनी लॉन्ड्रिंग एंगल की जांच के सिलसिले में फिल्म निर्माता दिनेश विजान से जुड़े चार स्थानों पर छापेमारी की। ईडी के एक सूत्र ने कहा कि फिलहाल एजेंसी विजान से जुड़े चार स्थानों पर खोज कर रही है।

    सुशांत ने दिनेश विजान के साथ फिल्म 'राब्ता' में काम किया था। इस फिल्म से ही दिनेश विजान ने बतौर डायरेक्टर बॉलीबुड में खुद को डेब्यू किया था। इस फिल्म में सुशांत के साथ अभिनेत्री कृति सेनन भी थीं। विजान 2017 में रिलीज हुई इस फिल्म के सह-निर्माता भी थे। ईडी ने सुशांत के पिता के. के. सिंह की शिकायत पर बिहार पुलिस की ओर से दर्ज की गई एक प्राथमिकी के आधार पर 31 जुलाई को मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया था।

    एफआईआर में सिंह ने आरोप लगाया था कि उनके बेटे के कोटक महिंद्रा बैंक खाते से 15 करोड़ रुपये की राशि ऐसे अन्य बैंक खातों में स्थानांतरित की गई थी, जिनके साथ सुशांत का कोई संबंध नहीं था। ईडी ने सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक और पिता इंद्रजीत सहित कई लोगों से पूछताछ की है। सुशांत 14 जून को अपने बांद्रा के फ्लैट में मृत पाए गए थे।

    (आईएएनएस) 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement