1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत की 'दिल बेचारा' को स्टार संजना सांघी ने मुंबई के लिए लिखा एक खास नोट

सुशांत की 'दिल बेचारा' को स्टार संजना सांघी ने मुंबई के लिए लिखा एक खास नोट

सुशांत सिंह राजपूत की दिल बेचारा को-स्टार संजना सांघी को पुलिस ने पूछताछ के लिए मुंबई बुलाया था। उन्होंने मुंबई के लिए एक नोट लिखा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 01, 2020 16:33 IST
sanjana saanghi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SANJANASANGHI96 संजना सांघी

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की को-एक्टर संजना सांघी ने बुधवार को सपनों के शहर मुंबई को लेकर एक क्रिप्टिक नोट लिखा। हाल ही में संजना से सुशांत सिंह की मौत को लेकर मुंबई पुलिस ने लगभग सात घंटे तक पूछताछ की थी। पूछताछ के लिए वह दिल्ली से मुंबई गई।

बुधवार को अभिनेत्री ने अपने इस्टाग्राम स्टोरीज पर एक पोस्ट किया, जिसमें वह हवाई अड्डे पर दिखाई दे रही हैं।

sanjana saanghi instagram stort

संजना सांघी इंस्टाग्राम स्टोरी

उन्होंने लिखा, "खुदा हाफिज मुंबई, चार महीने बाद आपके दर्शन हुए, मैं चली दिल्ली वापस, आपकी सड़क कुछ अलग सी लगी, सुनसान थी। शायद मेरे में जो दुख है, वो मेरे नजरिए को बदल रहे हैं। या शायद फिलहाल आप भी दुख में हैं। मिलते हैं जल्दी या शायद नहीं।"

संजना सांघी सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। इस फिल्म से मुकेश छाबड़ा बतौर डायरेक्ट डेब्यू करने जा रहे हैं। यह फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

सुशांत की दिल बेचारा को-स्टार संजना सांघी ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया। वह वीडियो में बहुत रोती हुई नजर आ रही थीं। उन्होंने कहा- मुझे विश्वास नहीं हो रहा था। मैंने 100 बार वेब पेज रिफ्रेश किया। इस उम्मीद में की यह एक मजाक हो।

(इनपुट-आईएएनएस)

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X