Saturday, April 20, 2024
Advertisement

रणवीर सिंह पर भड़के सुशांत सिंह राजपूत के फैंस, विज्ञापन में मजाक उड़ाने का आरोप लगाते हुए जमकर किया ट्रोल

रणवीर सिंह के इस विज्ञापन से सुशांत सिंह राजपूत के फैंस बेहद नाराज हैं। उन्होंने एक्टर को जमकर ट्रोल किया है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 21, 2020 12:50 IST
sushant singh rajput fans troll ranveer singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुशांत के फैंस ने रणवीर सिंह को किया ट्रोल

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह हाल ही में एक विज्ञापन में नज़र आए, लेकिन दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है। उन पर आरोप लगाया जा रहा है कि वो सुशांत का मजाक बनाने की कोशिश की है। ट्विटर पर रणवीर को लेकर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। 

दरअसल, रणवीर सिंह का ये एड बिंगो मैड एंगल्स के लिए है। इसमें दिखाया गया है कि रिश्तेदार रणवीर से फ्यूचर प्लान्स को लेकर सवाल पूछते हैं। ऐसे में मैड एंगल्स खाने के बाद रणवीर रिश्तेदारों को भारी-भरकम साइंटिफिक टर्म्स बोलते हैं, जिसे सुनकर उनके होश उड़ जाते हैं और दोबारा उनसे सवाल पूछने की कोई हिम्मत नहीं दिखाया है। 

अक्षय कुमार ने यूट्यूबर पर ठोका 500 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा, सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा मामला

अब सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का कहना है कि सुशांत ही ऐसे अभिनेता थे, जिन्हें विज्ञान में रुचि थी और कई बार अलग-अलग मंच पर उनका रुझान सामने आता था। ऐसे में यूजर्स ने रणवीर और विज्ञापन मेकर्स पर सुशांत का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया और जमकर ट्रोल कर दिया।

सुशांत के फैंस ने किए ट्वीट:

यहां देखिए रणवीर सिंह का विज्ञापन:

वहीं, ट्विटर पर लोगों के ऐसे रिएक्शन सामने आने के बाद इस एड से डिसलाइक के व्यूज को डिसेबल कर दिया है और कमेंट सेक्शन को भी बंद कर दिया गया है।  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement