Friday, May 17, 2024
Advertisement

सुशांत के पिता के वकील का बड़ा बयान, कहा- एक्टर कोई नशीला पदार्थ नहीं लेते थे, बिना बताए दिया गया था ड्रग्स

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब ड्रग्स एंगल निकलकर सामने आया है। रिया चक्रवर्ती की डिलीटेड चैट से इसका खुलासा हुआ है।

Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 26, 2020 14:12 IST

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में अब ड्रग्स एंगल निकलकर आया है, जिसके बाद सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने इंडिया टीवी से बातचीत करते हुए कहा कि अगर ये बात सही है तो सुशांत को हार्ड और बैन ड्रग्स दिए जा रहे थे। ये उनकी मर्जी के खिलाफ दिया जा रहा था, क्योंकि चैट में कॉफी या पानी में बूंदे मिलाकर देने की बात लिखी है। अब ये मामला गंभीर होता जा रहा है। सीबीआई इसकी पूरी पुष्टि कर लेगा। 

विकास सिंह ने आगे कहा, "सुशांत कोई ड्रग्स या नशीला पदार्थ नहीं लेते थे। वो अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान देते थे। वर्कआउट करते थे। मेडिटेशन करते थे। जब सुशांत के परिवार ने केस दर्ज कराया था तो इसका जिक्र किया था कि उनका मानसिक संतुलन बिगाड़ने के लिए ओवर ड्रग्स दिया गया।" 

सुशांत के दोस्त गणेश हीवारकर और पूर्व मैनेजर अंकित आचार्य को मिल रही धमकियां, की सुरक्षा की मांग

संदीप सिंह को लेकर विकास सिंह ने कहा कि सुशांत के परिवार के लोग उसे नहीं जानते हैं। वो अचानक वहां पहुंचा और सारा चार्ज संभाला। ऐसा लगता है कि ये सब जानबूझकर किया गया। इनको लेकर भी जांच होगी। इनके अकाउंट्स चेक होंगे। इनका रोल भी शक के घेरे में है। 

रिया चक्रवर्ती को लेकर सुशांत के वकील ने कहा, "सुशांत की लाइफ में आने के बाद उन्होंने पहले सुशांत को प्रियंका से लड़ाया। परिवार से अलग कर दिया। पिता से बात नहीं करने देती थी। दोस्तों से बात नहीं करने देती थी। वो सुशांत पर पूरा कंट्रोल करना चाहती थी और उनका इस्तेमाल किया।" 

रिया चक्रवर्ती की डिलीटेड चैट से हुआ खुलासा: ड्रग डीलर से संपर्क में थीं एक्ट्रेस, क्या सुशांत को देती थीं ड्रग्स?

वहीं, रिया चक्रवर्ती ने कभी ड्रग्स का सेवन नहीं किया और वह किसी भी परीक्षण के लिए तैयार हैं। खबरों में रिया द्वारा चैट में ड्रग्स के उपयोग की बात सामने आने के बाद उनके वकील ने यह बात कही। कुछ मीडिया चैनलों ने दावा किया था कि रिया की चैट में ड्रग से जुड़ा एंगल दिखता है।

इससे पहले दिन में प्रवर्तन निदेशालय ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से इस मामले में ड्रग्स के एंगल की जांच को लेकर उसका मार्गदर्शन मांगा था।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement