1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत के फार्महाउस से नशे से जुड़ी चीजें बरामद, एक्टर की गैरमौजूदगी में शौविक भी करता था पार्टी

सुशांत के फार्महाउस से नशे से जुड़ी चीजें बरामद, एक्टर की गैरमौजूदगी में शौविक भी करता था पार्टी

पता चला है कि सुशांत की अनुपस्थिति में शोविक भी कई बार अपने दोस्तों के साथ इस फार्म हाउस गया है और पार्टी की है, मोटर बोट का इस्तेमाल भी करता था और आईलैंड पर भी पार्टी की है।

जय प्रकाश सिंह जय प्रकाश सिंह
Updated on: September 14, 2020 20:28 IST
सुशांत सिंह राजपूत - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SUSHANTSINGHRAJPUT सुशांत सिंह राजपूत 

एनसीबी को सुशांत सिंह राजपूत के लोनावाला के फार्म हाउस हैंग आउट विला से कई दवाइयों के प्रिस्क्रिप्शन ,आर्टिफिशियल हुक्का, कुछ संदिग्ध पदार्थ मिले हैं। साथ ही फार्म हाउस के कर्मचारियों से सारा अली खान, रिया चक्रवर्ती और 2 और अभिनेत्रियों के फार्म हाउस पर आने और पार्टियों में शामिल होने की जानकारी मिली है। ये भी पता चला है कि फार्म हाउस से पावना झील में जाने के लिए एक मोटरबोट भी महीने के रेंटल पर सुशांत ने अपने पास रखा था जिसका हर महीने का किराया सुशांत के एकाउंट से सैम्युअल मिरिंडा भरा करता था।

ये भी पता चला है कि सुशांत की अनुपस्थिति में शोविक भी कई बार अपने दोस्तों के साथ इस फार्म हाउस गया है और पार्टी की है, मोटर बोट का इस्तेमाल भी करता था और आईलैंड पर भी पार्टी की है। इस पार्टी में शोविक के साथ सूर्यदीप भी गया है। एनसीबी ये भी पता लगा रही है कि क्या शोविक की इन पार्टियों में बाकी ड्रग पेडलर्स जैसे करमजीत, अनुज, जैद, बाशित ,इब्राहिम भी शामिल होते थे?

सारा अली खान के साथ सुशांत का स्मोकिंग वीडियो वायरल

एनसीबी को जांच में ये भी पता चला है कि लोनावाला के फार्म हाउस पर शराब, भोजन और बाकी अरेंजमेंट की जिम्मेदारी सैम्युअल मिरिंडा ही उठाया करता था और सैम्युअल मिरिंडा, करमजीत उर्फ केजे ,जैद बाशित, इब्राहिम और सूर्यदीप सभी के संपर्क में था। एनसीबी को ये भी जानकारी मिली है कि रिया खुद के फोन के अलावा उनकी मम्मी संध्या के फोन के जरिये भी व्हाट्स एप चैट ऑपरेट करती थी, माँ के व्हाट्स एप चैट के जरिये भी को लोगों से संपर्क में रहती थी। एनसीबी ने लोनावाला फार्म हाउस का सीसीटीवी का डीवीआर भी जब्त किया है, और गेस्ट से जुड़ी सारी जानकारियां भी ली है ।लोनावाला के जिन लोकल दुकानदारों से मीट, मछली, शराब मंगाई जाती थी उनके और मोटरबोट वाले के भी बयान लिए गए हैं।

सुशांत के दोस्त ने किया दावा, 'ड्रग्स का आदी नहीं था, उसे सिर्फ निशाना बनाया जा रहा है'

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X