1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत के दोस्त ने किया दावा, 'ड्रग्स का आदी नहीं था, उसे सिर्फ निशाना बनाया जा रहा है'

सुशांत के दोस्त ने किया दावा, 'ड्रग्स का आदी नहीं था, उसे सिर्फ निशाना बनाया जा रहा है'

सुशांत के दोस्त का कहना है कि एक्टर को सिर्फ निशाना बनाया जा रहा है।

IANS IANS
Published on: September 13, 2020 16:02 IST
sushant friend yuvraj s singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुशांत के दोस्त ने दिया बयान

नई दिल्ली: अभिनेता युवराज एस. सिंह ने इस दावे को खारिज कर दिया है कि उनके दोस्त दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स के आदी थे। उनका कहना है कि सुशांत को निशाना बनाया जा रहा है। युवराज ने आईएएनएस को बताया, "हमने एक साथ इतने सारे ऑडिशन दिए। मेरे पास उनके बारे में बहुत सारी यादें हैं। हम हर दिन किसी न किसी ऑडिशन के लिए मिलते थे। यहां तक कि हम एक-दूसरे को जानते थे।"

युवराज ने सुशांत की छवि जिस तरह से चित्रित की जा रही है, उसके बारे में बात करते हुए कहा, "मैं यह सब सुनकर काफी हैरान हूं। इन सभी ड्रग्स के सिद्धांतों (ड्रग्स थ्योरीज) को सुनकर काफी आश्चर्य में हूं कि उन्हें जीवित रहने के लिए ड्रग्स की जरूरत थी या वह इसके बिना रह ही नहीं सकते थे। यह हजम करना थोड़ा मुश्किल है। जब आप मामले को देखते हैं कि यह किस तरह से चल रहा है और इन चीजों की योजना कैसे बनाई जा रही है.., उन्हें निशाना बनाया जा रहा है। इस बात से कोई इनकार नहीं किया जा सकता है कि लोग उन्हें पैसे के लिए निशाना बना रहे थे और वे उन्हें शायद निवेश और अपनी परियोजनाओं के लिए निशाना बना रहे थे।"

सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी, विकास दुबे की मौत में जागी फिल्म निर्माताओं की रूचि

युवराज ने कहा, "वह कभी भी अवसाद (डिप्रेशन) में रहने जैसे व्यक्ति की तरह नहीं लगते थे।"

यह पूछे जाने पर कि आखिरी बार उनकी सुशांत से कब बातचीत हुई थी, युवराज ने कहा, "मेरे साथ उनकी लगभग आठ महीने पहले एक चैट हुई थी, यह वह वक्त था जब 'छिछोरे' रिलीज हुई थी।"

इस साल 14 जून को सुशांत मुंबई के अपने घर में मृत पाए गए थे। उस समय मुंबई पुलिस ने निष्कर्ष निकाला था कि यह आत्महत्या का मामला है। हालांकि सुशांत के परिवार की ओर से उनकी प्रेमिका रहीं रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर सुशांत की मौत को लेकर कई गंभीर आरोप लगाए गए, जिसके बाद अब केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई), नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा मामले की जा रही है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X