Sunday, May 19, 2024
Advertisement

सुप्रीम कोर्ट के फैसले से खुश हैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन, भांजी और कजिन

सुशांत की बहन मीतू सिंह, भांजी मल्लिका सिंह और कजिन बब्लू सिंह ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है।

Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 19, 2020 21:50 IST
SUSHANT SINGH RAJPUT- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SUSHANTFAN9 सुप्रीम कोर्ट के फैसले से खुश हैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन, भांजी और कजिन

पटना: सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को जांच के निर्देश दे दिए हैं। इस फैसले के बाद दिवंगत अभिनेता की बहन मीतू सिंह को लगता है कि अब न्याय की लड़ाई शुरू हो गई है। मीतू सिंह ने बुधवार को एक असत्यापित ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया, "आखिर में सीबीआई। मैं लगातार आपके प्यार और आप लोगों के समर्थन के लिए हमेशा आभारी रहूंगी, कि आपने हमारे परिवार का सबसे कठिन समय में आखिर तक साथ दिया। मेरे भाई को प्यार करने, उसे न्याय दिलाने और मानवता को जीवित रखने के लिए के लिए धन्यवाद।"

उन्होंने एक अलग ट्वीट में लिखा, "आपके लगातार समर्थन को सलाम। हैश टैग सुशांत सिंह राजपूत वॉरियर्स। आपके दृढ़ प्रयासों ने इसे संभव बनाया है, एक जन जागृति का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। न्याय के लिए लड़ाई शुरू हो गई है! यह एक नए युग की शुरूआत को चिह्न्ति करेगा।"

सुशांत सिंह राजपूत की भांजी मल्लिका सिंह ने सुशांत के मौत मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा सीबीआई जांच की मंजूरी दिए जाने का स्वागत किया है। मल्लिका ने बुधवार दोपहर को अपने ट्विटर से पोस्ट किया, "जहां चाह, वहां राह। सभी बाधाओं के बावजूद, एक महत्वपूर्ण कदम। आप शांतिपूर्वक आराम कीजिए। गुलशन मामा, हम सभी यहां आपके न्याय के लिए हैं। हर हर महादेव।" 

सुशांत के चचेरे भाई नीरज कुमार बबलू ने बुधवार को प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि अब इस मामले में न्याय की उम्मीद बंधी है। सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद भाजपा के विधायक नीरज कुमार ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि यही हम नहीं सुशांत के प्रशंसक भी चाहते थे। उन्होंने कहा कि इस फैसले से तसल्ली हुई है। उन्होंने कहा कि अब इस मामले की जांच सीबीआई करेगी, जिससे हम सभी को न्याय की उम्मीद बंधी है।

उल्लेखनीय है कि सुशांत ने कथित तौर पर 14 जून को अपने मुंबई आवास पर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद उनके पिता के. के. सिंह ने 25 जुलाई को पटना के राजीवनगर में एक मामला दर्ज करवाया था। दर्ज प्राथमिकी में अभिनेत्री और सुशांत की मित्र रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बनाया गया था।

बाद में बिहार सरकार ने इस मामले की सीबीआई जांच के लिए अनुशंसा की थी। इसके बाद रिया चक्रवर्ती ने सर्वोच्च न्यायालय में याचिका दर्ज कर पटना में दर्ज मामले को मुंबई भेजने का आग्रह किया था।

इनपुट- आईएएनएस

सुशांत के परिवार के वकील ने पूछा, आदित्य ठाकरे पर क्यों सफाई दे रही हैं रिया चक्रवर्ती

सुशांत ने मुझे सुसाइड करने से रोका था, वह खुद को नहीं मार सकते : गणेश हीवारकर

सुशांत सिंह राजपूत केस के बीच फिल्ममेकर ने रिया चक्रवर्ती को फिल्म से किया बाहर

 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement