Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने पीएम मोदी से इंसाफ की लगाई गुहार, बोलीं- पूरे मामले की निष्पक्ष जांच हो

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में हर दिन नया मोड़ आ रहा है। उनके पिता केके सिंह द्वारा रिया चक्रवर्ती व अन्य के खिलाफ केस दर्ज कराने के बाद सारे समीकरण बदल गए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 01, 2020 14:48 IST
sushant singh rajput sister shweta singh kirti - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुशांत की बहन ने पीएम मोदी से की तत्काल जांच की अपील

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में हर दिन नया मोड़ आ रहा है। अब एक्टर की बहन ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इंसाफ की गुहार लगाई है। उन्होंने भारत की न्याय व्यवस्था को लेकर पोस्ट शेयर किया है। साथ ही पूरे मामले की तत्काल जांच की भी मांग की है। 

श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा है, "मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं। हम भारत की न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं।" उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी अपने पोस्ट में टैग किया है।

सुशांत सिंह राजपूत केस पर महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे का बयान, बोले- 'इसमें राजनीति को लाना ठीक नहीं'

इस पोस्ट में लिखा है, "डियर सर, कहीं न कहीं मेरा दिल कहता है कि आप सच के साथ खड़े हैं। हम बहुत ही सिंपल परिवार से हैं। जब मेरा भाई बॉलीवुड में गया था, तब उसका कोई गॉडफादर नहीं था और आज भी हमारा कोई नहीं है। मेरा आपसे निवेदन है कि आप इस मामले को ध्यान से देखें और सुनिश्चित करें कि सब कुछ एक स्वच्छता तरीके से संभाला जाए और किसी भी तरह के सबूतों के साथ छेड़छाड़ न की जाए। न्याय की उम्मीद करते हैं।"

29 जून के बाद की सुशांत सिंह राजपूत ने कर ली थी सारी प्लानिंग, बहन श्वेता ने पोस्ट में किया खुलासा

सुशांत की 29 जून से थी नई प्लानिंग 

इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने वह व्हाइट बोर्ड शेयर किया है जिस पर सुशांत की 29 जून से प्लानिंग है। अब ऐसे में एक बार फिर सवालिया निशान लग गया है कि जो व्यक्ति भविष्य की प्लानिंग कर रहा था क्या वह आत्महत्या कर सकता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हालांकि कहा गया था कि उन्होंने आत्महत्या की है।

इसके अलावा श्वेता ने एक और पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है, "जब आप प्रकाश की ओर बढ़ते हैं तो आपकी शाखाएँ मुड़ सकती हैं, फिर भी आपके अटूट इरादे यह सुनिश्चित करेंगे कि कोई भी हवा आपको अपने मिशन से दूर न कर दे।"

बता दें कि सुशांत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही थी, लेकिन सुशांत के पिता द्वारा रिया चक्रवर्ती व अन्य के खिलाफ केस दर्ज कराने के बाद अब बिहार पुलिस की टीम भी इस केस की पड़ताल कर रही है। 

 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement