Friday, April 19, 2024
Advertisement

सुशांत की बहनों के खिलाफ रिया चक्रवर्ती ने दर्ज कराई थी FIR, आज बॉम्बे हाईकोर्ट सुनाएगा फैसला

रिया चक्रवर्ती ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में 7 सितंबर को अभिनेता सुशांत की बहनों पर केस दर्ज कराया था।

Atul Singh Written by: Atul Singh @atuljmd123
Updated on: February 15, 2021 12:08 IST
sushant singh rajput sisters fir- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: SHWETASINGHKIRTI सुशांत की बहनों के खिलाफ रिया चक्रवर्ती ने दर्ज कराई थी FIR 

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहनों पर रिया चक्रवर्ती द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर को रद्द करने वाली याचिका पर आज बॉम्बे हाई कोर्ट अपना फैसला सुनाएगा। पिछली सुनवाई में कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था।

रिया चक्रवर्ती ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में 7 सितंबर को अभिनेता सुशांत की बहनों पर केस दर्ज कराया था। उन्होंने अपनी शिकायत में सुशांत की बहनों प्रियंका और मीतू सिंह पर यह आरोप लगाया था कि उन्होंने दिल्ली के डॉक्टर तरुण कुमार से मिलकर सुशांत के लिए फर्जी प्रिस्क्रिप्शन लिखवाया था। सुशांत की मानसिक हालत जाने बिना उनके लिए दवाइंया लिख दी गई थीं।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन हुईं भावुक, लिखा- '8 महीने से तुम्हें देखा नहीं, प्लीज वापस आ जाओ...'

रिया ने अपने आरोप में कहा था कि सुशांत को 8 जून को यह दवाइयां प्रिस्क्राइब की गई थीं और 14 जून को एक्टर ने खुदकुशी कर ली थी। रिया ने डॉक्टर तरुण और सुशांत की दोनों बहनों पर खुदकुशी करने के लिए मजबूर करने का भी आरोप लगाया है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement