Thursday, April 25, 2024
Advertisement

भाई का रोल नहीं करना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत, इसलिए ठुकराई थी यशराज की फिल्म 'औरंगजेब'

विकास गुप्ता ने सोशल मीडिया पर सुशांत और अंकिता संग फोटो शेयर की है और पुरानी यादों को याद किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 18, 2020 13:11 IST
विकास गुप्ता ने शेयर की फोटो- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @LOSTBOYJOURNEY विकास गुप्ता ने शेयर की फोटो

सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी की दुनिया से एक्टिंग की शुरुआत की थी और फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया था। उनके निधन से  पूरा फिल्म जगत और टीवी इंडस्ट्री हैरान और दुखी है। मशहूर प्रोड्यूसर और बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट रह चुके विकास गुप्ता ने एक्टर की एक पुरानी फोटो शेयर की है और इमोशनल पोस्ट लिखा है। उन्होंने खुलासा किया कि अंकिता की हिम्मत और साथ की वजह से ही वो यशराज की फिल्म 'औरंगजेब' को ना कह पाए थे। उन्हें भाई का रोल ऑफर हुआ था। इसके अलावा विकास ने ये भी बताया कि अंकिता को देखकर सुशांत की टेंशन भाग जाती थी।  

विकास गुप्ता ने लिखा, 'यही वो समय है, जब मैंने उसे बेपरवाह और बिंदास देखा था। वो किसी भी चीज की फिक्र नहीं करता था। वो इंडियन टेलीविजन का नंबर वन शो छोड़ सकता था। हफ्तों तक कुछ नहीं करना। चाय-कॉफी पीते वक्त फिल्मों को लेकर प्लान बनाना। मुझे आज भी याद है कि उसने औरंगजेब के लिए मना कर दिया था, क्योंकि उसे भाई का रोल ऑफर हुआ था।'

उन्होंने आगे लिखा, 'मुझे याद है कि उसने कहा था कि मैं यशराज को ना कैसे कह सकता हूं, लेकिन इस फोटो के बीच में नज़र आ रही इस पगली लड़की ने कहा था कि तुम वही करो, जिससे तुम्हें खुशी मिलती हो। हम तभी करेंगे, जब चीजों को लेकर तुम पक्के होगे और वो इसी तरह से मुस्कुराया था। हम उसे परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म मिलने के लिए बधाई दे रहे थे। क्योंकि परिणीति ने इश्कजादे में शानदार काम किया था। उसने ये भी बताया कि कैसे पीके और शुद्ध देसी रोमांस साइन की। अंकिता ने दोस्तों को घर पर बुलाया था। अब सिर्फ यादें बची रह गई हैं।'

बता दें कि यशराज की फिल्म औरंगजेब साल 2013 में रिलीज हुई थी। इसे अतुल सबरवाल ने डायरेक्ट किया था। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में अर्जुन कपूर, ऋषि कपूर, जैकी श्रॉफ और अमृता सिंह ने अहम भूमिका निभाई थी।

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर:

विकास ने आगे लिखा कि "मैं इस बेपरवाह लड़के की तरह ही उसे याद करना चाहता हूं, क्योंकि उसकी टेंशन अंकिता को देखकर भाग जाती थी। अंकिता लोखंडे तुम्हें तब तक नहीं छोड़ती थी, जब तक तुम्हारे चेहरे पर दोबारा स्माइल नहीं आ जाती थी।"

विकास ने सुशांत के निधन के बाद एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें दोनों मस्ती करते दिखाई दे रहे थे।

गौरतलब है कि सुशांत ने अपने घर पर फांसी से लटककर जान दे दी। वह महज 34 साल के थे। उनके निधन से हर कोई सन्न है। 

बॉलीवुड में लोकप्रियता हासिल करने से पहले धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' ने उन्हें घर-घर पहचान दिलाई थी। सुशांत और अंकिता ने साथ में टेलीविजन धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' में काम किया था। दोनों ने करीब छह साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। साल 2016 तक दोनों साथ रहे और बाद में इनके बीच दूरी आ गई। 

सुशांत के परिजनों से मिलकर एकता कपूर के घर पहुंची अंकिता लोखंडे, सुशांत के पिता बिहार के लिए रवाना

सुशांत के निधन के बाद अंकिता उनके घर पहुंचीं और घरवालों से मुलाकात की थी। अंकिता वहां तब तक रहीं जब तक सुशांत के पिता होमटाउन के लिए रवाना नहीं हो गए। उनके जाने के बाद अंकिता वहां से निकली और एकता कपूर के घर गईं।

सुशांत के निधन के बाद उनके परिजनों से मिलने घर पहुंची थीं अंकिता

Image Source : INDIA TV
सुशांत के निधन के बाद उनके परिजनों से मिलने घर पहुंची थीं अंकिता

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement