1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट आई सामने, एक्टर के शरीर में नहीं पाया गया जहर

सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट आई सामने, एक्टर के शरीर में नहीं पाया गया जहर

सुशांत सिंह राजपूत केस में एक बड़ी खबर सामने आई है। सूत्र के मुताबिक विसरा रिपोर्ट में जहर नहीं पाया गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 29, 2020 11:02 IST
sushant singh Rajput- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SUSHANT_COSMIC_ENERGY सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत केस में एक बड़ी खबर सामने आई है। सूत्रों के मुताबिक विसरा रिपोर्ट में पाया गया है कि एक्टर को जहर नहीं दिया गया है। सुशांत के शरीर में किसी तरह का ऑर्गेनिक जहर नहीं मिला है।

सीबीआई हर एंगल से इस केस की जांच में लगी हुई है। हालांकि कूपर अस्पताल के डॉक्टर्स को क्लिन चीट नहीं दी गई है। कूपर अस्पताल की रिपोर्ट को विस्तार से देखने की मांग की गई। सीबीआई ने मर्डर के एंगल को अभी तक खारिज नहीं किया है। अभी एम्स के 5 डॉक्टरों की पैनल रिपोर्ट का आना बाकी है।

सोमवार को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एम्स के फॉरेंसिंक मेडिकल बोर्ड के अध्यक्ष डॉक्टर सुधीर गुप्ता का बयान सामने आया। उन्होंने कहा है कि दिवंगत अभिनेता की मौत के मामले में एम्स और सीबीआई की एक ही राय है, लेकिन और विचार-विमर्श की जरूरत है। 

डॉ. सुधीर गुप्ता ने कहा, "सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एम्स और सीबीआई की सहमति है, लेकिन और विचार-विमर्श की जरूरत है। तार्किक कानूनी निष्कर्ष के लिए कुछ कानूनी पहलुओं पर गौर करने की जरूरत है।"

बता दें कि एम्स की फॉरेंसिंक टीम सुशांत की मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी है। वहीं, दूसरी तरफ सुशांत सिंह राजपूत के पारिवारिक वकील विकास सिंह द्वारा कुछ दिनों पहले केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच में अपडेट मांगने के बाद शीर्ष एजेंसी ने सोमवार को कहा कि वह पेशेवर तरीकों से जांच के सभी एंगल को देख रही है। सीबीआई के प्रवक्ता आर.के. गौर ने एक बयान में कहा, "सीबीआई सुशांत की मौत के मामले में पेशेवर तरीके से जांच कर रही है, जिसमें सभी पहलुओं पर गौर किया जा रहा है और अभी तक किसी भी पहलू को खारिज नहीं किया गया है।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X