1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मैंने जो कुछ भी सीखा है, सब बहनों से सीखा है: सुशांत सिंह राजपूत का थ्रोबैक वीडियो

मैंने जो कुछ भी सीखा है, सब बहनों से सीखा है: सुशांत सिंह राजपूत का थ्रोबैक वीडियो

इस वीडियो में सुशांत अपनी चारों बहनों की तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने ये भी बताया कि बहनों से बहुत कुछ सीखा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 12, 2020 6:55 IST
sushant singh rajput throwback video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने शेयर किया पुराना वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक्टर का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसमें वो अपनी चारों बहनों की तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने ये भी बताया कि बहनों से बहुत कुछ सीखा है। इस वीडियो से साफ जाहिर होता है कि वो अपने परिवार से बेइंतहा प्यार करते थे। इसके अलावा श्वेता ने जन्माष्टमी के खास मौके पर भगवान से इंसाफ की विनती की है। 

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें सुशांत कह रहे हैं, "मेरी चार बहनें हैं और सभी पढ़ने में बहुत तेज हैं। मैंने जितना कुछ सीखा है और जो भी मुझे आता है, बाइक चलाना, कार चलाना, पढ़ाई करना और क्रिकेट खेलना, सब उनसे ही सीखा है। मेरी सबसे बड़ी बहन हैं, उनका नाम मीतू है, उन्होंने मुझे पढ़ना, फिजिक्स में जो रुझान है, वो उनकी वजह से है। दूसरी वाली प्रोफेशनल लेवल पर क्रिकेट खेलती थी, उन्होंने मुझे कार, बाइक चलाना सिखाया। प्रियंका वकील हैं और श्वेता फैशन डिजाइन हैं। हम लोग बहुत क्लोज फ्रेंड्स हैं। सारी गॉसिप वगैरह साथ में मिलकर करते हैं।"

सुशांत सिंह राजपूत के पर्सनल असिस्टेंट रहे अंकित आचार्य ने कहा, सुशांत नहीं कर सकते आत्महत्या

इस वीडियो के कैप्शन में श्वेता ने लिखा है, "मेरा भाई... आप अनंत तक प्यार करते हैं।" 

इसके अलावा श्वेता ने भगवान श्रीकृष्ण की भी तस्वीर शेयर की है और लिखा है, "मुरली मनोहर कृष्णा मुरारी, यशोदा नंदन सुदर्शन धरी। है प्रभु हमे शरण मैं लीजिय, कृपा करो है पालनहारे। यह मेरे ईष्ट, हमारे कृष्ण का दिन है। उसे अपने हाथों में शासन लेने दें और हमें प्रकाश का मार्गदर्शन करें और हमें सच्चाई दिखाएं!"

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में सुशांत संग हुई बातचीत का चैट शेयर कर ये साबित करने की कोशिश की थी कि सुशांत का बहन से रिश्ता अच्छा नहीं था। इसके बाद श्वेता ने करारा जवाब देते हुए कई वीडियो शेयर किए, जिसमें जाहिर होता है कि सुशांत अक्सर अपने इंटरव्यू में बहनों का जिक्र करते थे और ये भी बताते थे कि वो उनसे बहुत प्यार करते हैं। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X