1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मिस इंडिया के लिए ऐश्वर्या राय का नाम सुनकर ऐसा था सुष्मिता सेन का रिएक्शन, वायरल हुआ वीडियो

मिस इंडिया के लिए ऐश्वर्या राय का नाम सुनकर ऐसा था सुष्मिता सेन का रिएक्शन, वायरल हुआ वीडियो

सुष्मिता सेन ने 1994 में मिस इंडिया का खिताब जीता था। उनका पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 19, 2020 16:35 IST
Sushmita sen miss india 1994- India TV Hindi
सुष्मिता सेन ने 1994 में जीता था मिस इंडिया का खिताब

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने बताया था कि 1994 में मिस इंडिया का ताज अपने नाम करते वक्त उन्होंने जो ब्लैक कलर का गाउन पहना था, उसका फैब्रिक दिल्ली के सरोजनी नगर मार्केट से खरीदकर एक साधारण से दर्जी से सिलवाया था। इसी वीडियो में एक्ट्रेस ये भी बताया है कि जब उन्होंने सुना था कि मिस इंडिया के लिए ऐश्वर्या राय ने भी अपना नाम दिया है तो उनका कैसा रिएक्शन रहा था।

सुष्मिता ने बताया कि ऐश्वर्या राय का नाम सुनते ही उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया था। उन्होंने कहा, 'वो दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की है और उसे हर कोई जानता है। मुझे कोई नहीं जानता। इसलिए मैं तो उससे कॉम्पिटीशन नहीं करूंगी। फिर जब मैं घर गई और मां को बताया तो बहुत डांट पड़ी। मां ने कहा कि अगर ऐश्वर्या है तो क्या हुआ, अगर हारोगी भी तो सबसे सुंदर लड़की से हारोगी।'

इसके बाद सुष्मिता ने कहा कि 'मैं फिर गई और अपना फॉर्म दिया। इसके बाद गोवा में जो कुछ भी हुआ, वो सभी के सामने है।'

सुष्मिता ने फिल्मों में अपनी शुरुआत के बारे में भी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि वो 1995-96 में विदेश में क्लोदिंग का काम करती थीं, लेकिन वहां मार्केट में मंदी आई हुई थी तो वो अपने घरवालों से मिलने के लिए एक हफ्ते के लिए भारत आई थीं। तभी महेश भट्ट ने उन्हें एक्टिंग का ऑफर दिया। 

एक्ट्रेस ने कहा कि एक्टिंग उनके बस की नहीं है तो महेश भट्ट ने रिप्लाई दिया कि 'मैंने कब कहा कि आप अच्छी एक्ट्रेस हैं, लेकिन मैं अच्छा डायरेक्टर हूं।' फिर ऐसे फिल्मों में एक्टिंग की शुरुआत हुई।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X