Friday, April 26, 2024
Advertisement

रिया चक्रवर्ती के पिता का समर्थन करना स्वरा भास्कर को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती का बयान सामने आया, जिसमें उन्होंने इमोशनल होकर कहा कि मिडिल क्लास फैमिली को तबाह कर दिया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 06, 2020 17:22 IST
Swara Bhaskar troll for supporting Rhea Chakraborty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM स्वरा भास्कर ने रिया चक्रवर्ती के पिता का किया समर्थन

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर नार्कोटिक्स विभाग (एनसीबी) तेजी से जांच-पड़ताल कर रही है। इसी सिलसिले में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ हो रही है, जबकि उनके भाई शौविक और सैमुअल मिरांडा 9 सितंबर तक एनसीबी की रिमांड पर हैं। इस बीच रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती का बयान सामने आया, जिसमें उन्होंने इमोशनल होकर कहा कि मिडिल क्लास फैमिली को तबाह कर दिया गया है। इस पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने उनका समर्थन करते हुए ट्वीट किया है। 

स्वरा भास्कर ने किया रिया के पिता का समर्थन

स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया, "ये दिल तोड़ने वाला है। हमें शर्म आनी चाहिए। दूसरों की त्रासदी और दुख में खुश होने वालों को शर्म करना चाहिए।"

रिया के पिता का इमोशनल बयान- 'बधाई हो भारत, एक मिडिल क्लास फैमिली को बर्बाद कर दिया'

swara bhaskar rhea father

Image Source : TWITTER
स्वरा भास्कर ने किया ये ट्वीट

इससे पहले भी स्वरा भास्कर ने इस मुद्दे पर अपनी राय रखी थी। उनका मानना था कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में रिया चक्रवर्ती को एक खतरनाक मीडिया ट्रायल का शिकार बनाया जा रहा है। 

स्वरा भास्कर हुईं ट्रोल:

एक यूजर ने लिखा "शर्मनाक शब्द आप पर जंचता है। आप कितनी मिडिल क्लास फैमिली को जानती हैं, जो अपने वकील को 10 लाख रुपये देने में सक्षम है?"

swara bhaskar rhea father troll

Image Source : TWITTER
स्वरा भास्कर हुईं ट्रोल

दूसरे यूजर ने लिखा, "जब सुशांत के पिता अपने दिवगंत बेटे के लिए रो रहे थे और निष्पक्ष जांच व न्याय की मांग कर रहे थे, तब मैडम को कोई शर्म नहीं आई थी।"

swara bhaskar rhea father

Image Source : TWITTER
रिया के पिता का समर्थन करने पर स्वरा हुईं ट्रोल

रिया चक्रवर्ती के पिता ने क्या कहा?

रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने बेटे शौविक की गिरफ्तारी के बाद चुप्पी तोड़ते हुए एक बयान जारी किया और गिरफ्तारी की निंदा की। इसमें यह भी कहा कि अगली गिरफ्तारी रिया की हो सकती है। रिया के पिता, सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट कर्नल इंद्रजीत चक्रवर्ती ने बयान में कहा, "भारत को बधाई, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार कर लिया। मुझे यकीन है कि इसके बाद अगला नंबर मेरी बेटी का है और मुझे नहीं पता कि इसके बाद किसका नंबर है। आपने एक मध्यम वर्गीय परिवार को प्रभावी ढंग से ध्वस्त कर दिया है। लेकिन निश्चित रूप से, न्याय के लिए सब कुछ उचित है। जय हिंद।"

PHOTOS: ड्रग्स मामले में NCB के सामने पेश हुईं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती

इंद्रजीत चक्रवर्ती का बयान शुक्रवार को उनके बेटे शोविक और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा की गिरफ्तारी के बाद आया है। दोनों 9 सितंबर तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में रहेंगे। सुशांत की प्रेमिका रिया से एनसीबी की पूछताछ चल रही है। 

एनसीबी द्वारा पूछताछ से पहले अभिनेत्री के वकील सतीश मानेशिंदे ने एक बयान जारी कर कहा था, "रिया चक्रवर्ती गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं। अगर किसी से प्यार करना अपराध है तो उसे इसका अंजाम भुगतना होगा। निर्दोष होने के बाद भी रिया ने अब तक बिहार पुलिस, सीबीआई, ईडी और एनसीबी के सभी मामले झेलते हुए किसी भी तरह की अग्रिम जमानत के लिए अदालत में संपर्क नहीं किया है।"

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement