1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. टी-सीरीज़ के यूट्यूब पर 100 मिलियन सब्सक्राइबर, केक काटकर भूषण कुमार ने मनाया जश्न

टी-सीरीज़ के यूट्यूब पर 100 मिलियन सब्सक्राइबर, केक काटकर भूषण कुमार ने मनाया जश्न

भूषण कुमार की टी-सीरीज़ जिसने दुनिया भर में यूट्यूब पर 100 मिलियन सब्सक्राइबर का आंकड़ा पार कर लिया है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 30, 2019 19:26 IST
100 मिलियन...- India TV Hindi
100 मिलियन सब्सक्राइबर

भूषण कुमार की टी-सीरीज़ जिसने दुनिया भर में यूट्यूब पर 100 मिलियन सब्सक्राइबर का आंकड़ा पार कर लिया है और टी-सीरीज़ के अध्यक्ष नीरज कल्याण और विनोद भानुशाली, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट शिव राणा और टीम के साथ भारत के सबसे बड़े यूट्यूब चैनल की सफलता का जश्न मनाया है। जनवरी 2011 में स्थापित, टी-सीरीज़ यूट्यूब चैनल में 29 उप-चैनल हैं और सबसे अधिक देखे जाने वाले अपलोड हैं।

संगीत एल्बम के साथ नई प्रतिभाओं को लॉन्च करते हुए टी-सीरीज़ ने  भारत के प्रमुख प्रोडक्शन हाउस में से एक में तब्दील होने के बाद, भूषण कुमार की टी-सीरीज़ ने अब संगीत कंपनी को 100 मिलियन सब्सक्राइबर का आंकड़ा पार करते हुए देश को गौरवान्वित महसूस करवाया है और दुनिया का सबसे बड़ा यूट्यूब चैनल बनने का नेतृत्व किया है।

दूरदर्शी ने सबसे पहले हंगामा के साथ डिजिटल डील करने का कदम उठाया, जिसने कंटेंट को टेलीकॉम तक पहुंचाया और डिजिटल स्पेस पर बड़े पैमाने पर संगीत प्रचार शुरू करने और पूरा करने के लिए सबसे पहले पहल की हैं ताकि संगीत सिर्फ यूट्यूब तक ही सीमित न रहे बल्कि संगीत प्रेमी डिजिटल के साथ-साथ मोबाइल प्लेटफॉर्म पर भी भरोसा कर सकें।

आशिकी 2, हिंदी मीडियम, तुम्हारी सुलु, सोनू के टीटू की स्वीटी, रेड, के साथ वैश्विक बाजारों में अविश्वसनीय सफलता के साथ, टी-सीरीज़ साल 2019 में करीब 18 फ़िल्में रिलीज करने के लिए तैयार हैं और  कई फिल्में 2020 के लिए अंडर प्रोडक्शन में हैं।

भारत, दे दे प्यार से, साहो, स्ट्रीट डांसर, कबीर सिंह, तान्हाजी: द अनसंग वारियर, बाटला हाउस, मारजावां, इत्यादि सहित टी-सीरीज ने नई, दिलचस्प और विविध कंटेंट प्रदान करने के लिए इंडस्ट्री के कुछ सबसे बड़े नामों के साथ सहयोग किया है। यूट्यूब पर 100 मिलियन सब्सक्राइबर हासिल करना एक नई यात्रा की शुरुआत है।  

Also Read:

बड़े काबिल हैं परेश रावल के दोनों बेटे, एक ने सलमान खान की फिल्म में दिखाया जलवा, दूसरे का डेब्यू इसी साल

यशराज फिल्म्स की शूटिंग करके लौट रहे एक्टर्स को आतंकवादी समझ पुलिस ने पकड़ा

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X