Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Woh Ladki Hai Kahaan से सामने आया तापसी पन्नू और प्रतीक गांधी का फर्स्ट लुक

‘वो लड़की है कहां?’ में तापसी पन्नू और प्रतीक गांधी लीड रोल में हैं जिसका लेखन और निर्देशन अरशद सैयद ने किया है। फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 15, 2021 10:42 IST
 तापसी पन्नू और प्रतीक गांधी- India TV Hindi
Image Source : TWITTER  तापसी पन्नू और प्रतीक गांधी

तापसी पन्नू और प्रतीक गांधी की एक बेहद फ्रेश लीड जोड़ी के साथ आपको कॉमेडी और ड्रामा का जबरदस्त संगम देखने को मिलने वाला है। अरशद सैयद द्वारा लिखी गई और निर्देशित फिल्म वो लड़की है कहां? के लिए तापसी पन्नू और प्रतीक गांधी पहली बार एक साथ आ रहे हैं। अपनी दमदार परफॉर्मेंस से एक बड़ी पहचान बनाने के बाद, तापसी पन्नू एक सशक्त पुलिस वाली के रूप में अपना पहला कॉमेडी रोल निभाती हुई नजर आएंगी। स्कैम 1992 में अपनी भूमिका के लिए ढेर सारी तारीफें बटोरने वाले प्रतीक गांधी एक 'मसाला' मैग्नेट फैमिली के युवा नव-विवाहित वंशज के रूप में बेहद अलग अवतार में नजर आएंगे। निर्माताओं ने जयपुर में उनके वर्तमान शूटिंग शेड्यूल से फिल्म के एक्टर्स का एक एक्साइटिंग फर्स्ट लुक शेयर किया है।

पहली बार एक पुलिस वाली की भूमिका निभाने और फिल्म में अपने शानदार लुक को शेयर करने पर, तापसी पन्नू कहती हैं, "महिला पुलिस की भूमिका निभाना और कॉमेडी फिल्म करना हमेशा से मेरी चेकलिस्ट में रहा है और मुझे खुशी है कि आखिरकार इस फिल्म में मुझे दोनों करने का मौका मिल रहा है। मैंने प्रतीक का काम देखा है और मुझे लगता है कि वह एक बेहद टैंलेंटेड एक्टर हैं। मुझे उनके साथ काम करने में बहुत मज़ा आ रहा है। अरशद ने कमाल की स्क्रिप्ट लिखी है जिसमें शानदार हास्य के साथ बहुत सारे जज्बात भी हैं, जिसका मुझे बेसब्री से इंतजार है। मुझे खुशी है कि जंगली पिक्चर्स और रॉय कपूर फिल्म्स ने इस फिल्म के निर्माण के लिए हाथ मिलाया है। यह सफर बहुत मजेदार रहने वाला है!"

पहली बार इस तरह की भूमिका निभा रहे प्रतीक गांधी अपने किरदार की खूबियों को प्रदर्शित करने के लिए उत्साहित हैं। अपने रोल और इस रोमांचक टीम के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए प्रतीक गांधी ने कहा, मैंने अब तक जो भी काम किया है, “वो लड़की है कहां? में मेरा किरदार, उससे बहुत अलग है, और यह बहुत रोमांचक है। तापसी बेहद टैलेंटेड हैं और उनके साथ काम करने को लेकर मैं बहुत एक्साइटेड हूं। अरशद के पास एक बड़ा विजन है और उन्होंने इस कहानी को बहुत बारीकी से लिखा है! मुझे यकीन है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।"

अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यूट, अपनी कहानी और अपनी दिलचस्प टीम के बारे में बात करते हुए, अरशद सैयद ने कहा, "तापसी पन्नू और प्रतीक गांधी जैसे शानदार एक्टर्स ने मेरे सिनेमाई सफर को समृद्ध किया है। फिल्म में उनके किरदार दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर देंगे। उनके किरदारों की पहली झलक शेयर करना पूरी टीम के लिए रोमांच से भर देने वाला है।"

जंगली पिक्चर्स और रॉय कपूर फिल्म्स की ‘वो लड़की है कहां?’ में तापसी पन्नू और प्रतीक गांधी लीड रोल में हैं जिसका लेखन और निर्देशन अरशद सैयद ने किया है। फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement