Monday, April 29, 2024
Advertisement

VIDEO: तापसी ने दिया मनचले को बेबाक जवाब

तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘नाम शाबाना’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। उनकी यह फिल्म रिलीज होने के लुए बिल्कुल तैयार है। फिल्म में पहली बार तापसी एक्शन करते हुए नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए तापसी ने काफी कड़ा प्रशिक्षण लिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 09, 2017 11:16 IST
taapsee- India TV Hindi
taapsee

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘नाम शाबाना’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। उनकी यह फिल्म रिलीज होने के लुए बिल्कुल तैयार है। फिल्म में पहली बार तापसी एक्शन करते हुए नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए तापसी ने काफी कड़ा प्रशिक्षण लिया है। हाल ही में फिल्म का एक प्रोमो रिलीज हुआ था, जिसमें तापसी लड़कियों को बता रही थीं कि कैसे वह अपनी कोहनी मार कर लड़कों को गिरा सकती हैं और अपनी रक्षा खुद कर सकती हैं। उस वीडियो में तापसी के साथ अक्षय कुमार भी थे और लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आया था। इसके बाद निर्माता ने एक और प्रोमो वीडियो रिलीज किया है।

वीडियो का कंटेंट एक कड़वी सच्चाई है और उसमें कुछ ऐसा है कि हर लड़की उस से जुड़ाव महसूस करेगी। प्रोमो में तापसी थोड़ी भीड़ वाली जगह पर होती है और तभी एक राहगीर तापसी के शरीर को टच करके जाता है और बाद में सिर्फ सॉरी बोल देता है। तापसी वीडियो में उस लड़के को कड़ा जवाब देती है। वह उस लड़के को नीचे गिरा देती है हंसकर सॉरी बोल देती है।

इस प्रोमो के माध्यम से लड़कियों को यह शिक्षा दी जा रही है कि उन्हें ऐसे घटना के वक्त उसी समय जवाब देना चाहिए। फिल्म 'नाम शबाना' बॉलीवुड की पहली स्पिनऑफ फिल्म है। इसमें तापसी मुख्य भूमिका में हैं और यह फिल्म उनकी फिल्म 'बेबी' के किरदार पर ही आधारित है। वह फिल्म में एक अंडरकवर एजेंट है और फिल्म के लिए उन्होंने बहुत कड़ी मार्शल आर्ट का प्रशिक्षण लिया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement