Monday, April 22, 2024
Advertisement

अवॉर्ड मिलने पर तापसी पन्नू ने कहा, खुश हूं कि मैंने अपना प्रभाव डाला

पिछले साल, तापसी को 'बदला', 'गेम ऑवर', 'मिशन मंगल' और 'सांड की आंख' जैसी फिल्मों में देखा गया था।

IANS Written by: IANS
Published on: January 13, 2020 11:48 IST
तापसी पन्नू को 'गेम ओवर' और 'सांड की आंख' के लिए मिला अवॉर्ड- India TV Hindi
तापसी पन्नू को 'गेम ओवर' और 'सांड की आंख' के लिए मिला अवॉर्ड

मुंबई: अभिनेत्री तापसी पन्नू, जिन्हें हाल ही में फिल्म 'गेम ऑवर' और 'सांड की आंख' के लिए अवॉर्ड मिला है, उनका कहना है कि वे खुश हैं कि उन्होंने अपनी परियोजनाओं के माध्यम से दर्शकों के दिमाग पर अपना प्रभाव छोड़ा। पिछले साल, तापसी को 'बदला', 'गेम ऑवर', 'मिशन मंगल' और 'सांड की आंख' जैसी फिल्मों में देखा गया था।

उन्होंने हाल ही में 'गेम ऑवर' (तमिल में) के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का आनंद विकटन अवॉर्ड अपने नाम किया और बॉलीवुड में 'सांड की आंख' के लिए स्टार स्क्रीन अवार्डस में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला। इस बारे में तापसी ने कहा, "यह देख कर खुशी हो रही है कि भाषाओं के परे दर्शक और जूरी को ऐसा लगता है कि मैं इस सम्मान के काबिल हूं।"

फरहान अख्तर ने पिता जावेद अख्तर से कराई गर्लफ्रेंड शिबानी की मुलाकात, पूरा परिवार रेस्टोरेंट के बाहर हुआ स्पॉट

अभिनेत्री ने आगे कहा, "मैंने हमेशा यही कहा है कि अवॉर्ड बहुत व्यक्तिपरक होते हैं और यह दरअसल कोई कितना अच्छा है, इसकी यह कोई आखिरी निशानी नहीं है। लेकिन वह कारण जिसकी वजह से मैं इसका जश्न मनाऊंगी, वह यह है कि मुझे ऐसा लगता है कि मैंने एक ही साल में एक उपलब्धि हासिल की है, वह यह कि मैं हिंदी के साथ-साथ दक्षिणी राज्यों पर भी अपना प्रभाव डाल सकती हूं। इसने 2019 को मेरे करियर का सबसे खास साल बना दिया।"

तैमूर संग सेल्फी ले रहे फैन्स से परेशान हुए सैफ अली खान, गुस्से में झटका फैन का हाथ

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement