Saturday, April 20, 2024
Advertisement

तापसी पन्नू ने बताया- उनकी फिल्म 'गेम ओवर' ने मानसिक रूप से थका दिया

तापसी ने पहली बार ऐसा किरदार निभाया है जो पूरी फिल्म में व्हीलचेयर पर है। 'गेम ओवर' तापसी की पहली ऐसी फिल्म है, जो तीन भाषाओं में एक साथ रिलीज हो रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 14, 2019 23:21 IST
तापसी पन्नू - India TV Hindi
तापसी पन्नू 

मुंबई: 'मुल्क', 'बदला', और हालिया फिल्म 'गेम ओवर' में भावुक किरदार निभाने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू ने बताया कि ऐसे किरदार उनके दिमाग पर गहरा असर डालते हैं और ऐसे किरदार निभाने के बाद वह खुद में थोड़ा बहुत बदलाव महसूस करती हैं।

तापसी ने कहा, "एक बड़ी घटना से गुजरने के एक साल बाद किरदार का शरीर और दिमाग किस तरह प्रतिक्रिया देता है, ये मुझे व्यक्तिगत रूप से भी समझना पड़ा। वह त्रस्त है। इसे निभाना भावनात्मक तौर पर काफी थकाने वाला था और ऐसे किरदार मेरे दिमाग पर काफी असर डालते हैं।"

अश्विन सरवनन द्वारा निर्देशित और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म तीन भाषाओं- तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज होगी। तापसी ने पहली बार ऐसा किरदार निभाया है जो पूरी फिल्म में व्हीलचेयर पर है। 'गेम ओवर' तापसी की पहली ऐसी फिल्म है, जो तीन भाषाओं में एक साथ रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement