Friday, March 29, 2024
Advertisement

तापसी पन्नू पर मंडरा रहा है मौत का साया..क्या हो जाएगा उनका Game Over!

Game Over Teaser: (Taapsee Pannu) की फिल्म 'गेम ओवर (Game Over)' का टीजर रिलीज हो गया है। इसमें तापसी व्हील चेयर में नजर आ रही हैं और उनकी पहचान एक रहस्यमयी लड़की के रूप में दिखाई गई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 15, 2019 17:00 IST
 Game Over, Taapsee Pannu- India TV Hindi
Taapsee Pannu  Game Over teaser

Game Over Teaser: (Taapsee Pannu) की फिल्म 'गेम ओवर (Game Over)'  का टीजर रिलीज हो गया है। इसमें तापसी व्हील चेयर में नजर आ रही हैं और उनकी पहचान एक रहस्यमयी लड़की के रूप में दिखाई गई है। तापसी पन्नू की ये तेलुगू फिल्म है जिसे हिंदी में अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पेश करेंगे. 'गेम ओवर में सिर्फ तापसी पन्नू ही नजर आ रही हैं।

एक मिनट पच्चीस सेकेंड के इस वीडियो में ज्यादातर घर के अंदर के दृश्य को ही दिखाया गया है। यह बेहद ही डरावना और किसी पहेली के जैसा लग रहा है।

ये भी पढ़ें- दर्द और बीमारी जूझ रहे अमिताभ बच्चन ने लिखा, यहां देखिए मिस्टर दर्द, अगर आप..

अश्विन सरवनन ने इसे निर्देशित किया है और वाय नॉट स्टूडियो ने रिलायन्स एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है।

पिछले हफ्ते, अनुराग कश्यप ने इसका खुलासा किया था कि वह 'गेम ओवर' के हिंदी संस्करण को प्रस्तुत करेंगे जिसमें रॉन योहान का म्यूजिक होगा।

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड छोड़ने की बात पर अनुष्का शर्मा का आया बयान, बोली- मैं उस मुकाम में...

अनुराग कश्यप ने एक बयान में कहा है, "इस गेम-चेंजिंग फिल्म को हिंदी में पेश करने के लिए मैं काफी उत्सुक हूं। यह फिल्म इस बात को एक बार फिर से साबित करती है कि दक्षिण में फिल्म निर्माण की गुणवत्ता उच्चकोटि का है और यह देखकर भी अच्छा लगा कि कैसे (निर्देशक) अश्विन सरवनन ने सीमा से परे जाकर दो विभिन्न शैलियों को मिलाकर एक अच्छी फिल्म का निर्माण किया है।"

इससे पहले आईएएनएस से हुई बातचीत में अश्विन ने इस फिल्म को एक 'अजीबोगरीब थ्रीलर' कहा था।

उन्होंने कहा था, "इसमें बहुत ही कम चरित्रों को दिखाया जाएगा। जब से मैंने 'पिंक' देखा है तब से मैं तापसी के साथ काम करना चाहता था। मैं उनके साथ इस प्रोजेक्ट में काम करने के लिए उत्साहित हूं। वह एक ऐसी अदाकरा हैं जो बहुत ज्यादा स्क्रीन-कॉन्सियस नहीं हैं और किरदार के तह तक घुस सकती हैं।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement