1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. तापसी पन्नू ने शेयर की 'ब्लर' फिल्म के पहले दिन की शूट की तस्वीर, पहली बार इस तरह आईं नजर

तापसी पन्नू ने शेयर की 'ब्लर' फिल्म के पहले दिन की शूट की तस्वीर, पहली बार इस तरह आईं नजर

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने सोमवार को अपने डेब्यू प्रोडक्शन फिल्म 'ब्लर' की पहले दिन की शूटिंग की एक झलक साझा की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 19, 2021 18:20 IST
Taapsee Pannu blur film- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TAAPSEE PANNU Taapsee Pannu blur film

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने सोमवार को अपने डेब्यू प्रोडक्शन फिल्म 'ब्लर' की पहले दिन की शूटिंग की एक झलक साझा की है। तापसी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में, वह ग्रे जॉगर्स, ऑलिव ग्रीन लॉन्ग श्रग और कॉम्बैट बूट्स पहने एक हरे क्षेत्र में घूमती हुई दिखाई दे रही है।

तापसी ने कैप्शन में लिखा, "इस जगह एक निश्चित शांति है। हैशटैग 1 हैशटैग ब्लर।" फिल्म का निर्देशन अजय बहल करेंगे, जिन्हें उनकी 2019 की रिलीज, 'सेक्शन 375' के लिए जाना जाता है। 'ब्लर' को पवन सोनी और अजय बहल ने संयुक्त रूप से लिखा है। गुरुवार को फिल्म का फस्र्ट लुक जारी किया गया।

कुछ दिन पहले अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपनी प्रोक्शन कंपनी ‘आउटसाइडरर्स फिल्म्स’ की शुरुआत करने की घोषणा की। ‘पिंक’, ‘मुल्क़’, ‘मनमर्ज़ियां’ और ‘थप्पड़’ जैसी फिल्मों में अपनी शानदार अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली 33 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि निर्माण कम्पनी शुरू करने को निर्णय बेहद स्वभाविक था। फिल्म जगत में एक दशक से अधिक समय पूरा कर चुकी अभिनेत्री ने ‘कॉन्टेंट क्रिएटर’ एवं निर्माता प्रांजल खांधदिया के साथ मिलकर ‘आउटसाइडर फिल्म्स’ की शुरुआत की है।  

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी तेलुगू सिनेमा में वापसी को तैयार हैं। अभिनेत्री निर्देशक स्वरूप आरएसजे की फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल’ में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। तापसी पन्नू ने 2010 में आई तेलुगू फिल्म ‘जुम्मान्धी नंदम’ से ही अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल’ के निर्माता निरंजन रेड्डी और अनवेश रेड्डी होंगे।  

इसके अलावा तापसी मिताली राज की जिंदगी पर बन रही बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू’ में दिखाई देंगी। ये फिल्म भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज की जिंदगी पर बन रही है। ‘परजानिया’ और ‘रईस’ जैसी फिल्में बनाने के लिए मशहूर राहुल ढोलकिया इस फिल्म का निर्देश कर रहे हैं और वायकॉम18 स्टूडियोज इसके निर्माण से जुड़ी है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अनुराग कश्यप की फिल्म ‘दोबारा’ और जनवरी में ‘रश्मि रॉकेट’ की फिल्म की शूटिंग पूरी की थी। 

 

(इनपुट/आईएएनएस)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X