Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

तापसी पन्नू ने अपने पहले प्यार को लेकर किया खुलासा

तापसी पन्नू को उनकी पिछली फिल्मों में शानदार एक्शनबाजी करते हुए देखा गया है। अपने फैंस के बीच भी उन्हें इसी अंदाज में खूब पसंद किया जाता है। वह अपने बेहतरीन अभिनय और दमदार छवि से लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। लेकिन हाल ही में..

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 05, 2017 19:13 IST
tap- India TV Hindi
tap

लंदन: अभिनेत्री तापसी पन्नू को उनकी पिछली फिल्मों में शानदार एक्शनबाजी करते हुए देखा गया है। अपने फैंस के बीच भी उन्हें इसी अंदाज में खूब पसंद किया जाता है। वह अपने बेहतरीन अभिनय और दमदार छवि से लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। लेकिन हाल ही में तापसी ने अपने पहले प्यार को लेकर खुलासा किया है। दरअसल उनका कहना है कि उनका पहला प्यार डांस है। तापसी इन दिनों 1990 की सुपरहिट फिल्म जुड़वा के सीक्वल 'जुड़वा 2' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं।

अपनी इस फिल्म में वह 1990 के बॉलीवुड गीतों पर थिरकने के लिए बेहद उत्साहित हैं। इसकी खास वजह है कि वह नृत्य को अपना पहला प्यार मानती हैं। वह वर्तमान में अभिनेता वरुण धवन के साथ 'जुड़वा 2' की शूटिंग कर रही हैं। तापसी ने कहा, "मुझे लगता है कि फिल्म में नृत्य किए हुए मुझे काफी समय हो गया है। मुझे याद है कि मैंने कुछ वर्षो पहले अपनी दक्षिण फिल्म के लिए नृत्य किया था। नृत्य मेरा पहला प्यार है, क्योंकि मैं छह वर्ष की आयु से नृत्य कर रही हूं। मैंने अपने स्कूल और कॉलेज के दिनों में भारतीय शास्त्रीय और कुछ पश्चिमी प्रारूप में प्रशिक्षण लिया है।"

उन्होंने कहा, "जब आपके पास 'जुड़वा 2' में से एक बेहरीन गीत होता है तो अद्भुत अनुभव होता है। वरुण अच्छे डांसर हैं, इसलिए इस बात को लेकर निश्चित हूं कि उनके साथ डांस करने में मजा आएगा।" वरुण 1997 की फिल्म 'जुड़वा' में सुपरस्टार सलमान के की तरह दो भूमिकाओं में नजर आएंगे। राजामौली की ‘बाहुबली 2’ देखने के बाद अनुपम खेर ने कही ये बात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement