Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Watch: तैमूर अली खान बने क्यूट शेफ, इंटरनेट पर वीडियो हुआ वायरल

तैमूर अली खान ऐसे स्टार किड हैं, जिनकी क्यूटनेस पर लोग फिदा हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 01, 2020 15:48 IST
taimur ali khan - India TV Hindi
तैमूर अली खान 

सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो अपने माता-पिता के साथ सेट पर उनकी मदद करते नज़र आए थे। उनकी क्यूटनेस पर दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट भी दीवानी हो गई थीं। अब तैमूर का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वो फार्महाउस में ऑर्गेनिक सब्जियां काटते नज़र आ रहे हैं। 

इस वीडियो में तैमूर किसी फार्महाउस में हैं, जहां ऑर्गेनिक सब्जियां उगी हुई हैं। तैमूर शेफ के साथ मिलकर सब्जियां काटने में उनकी मदद कर रहे हैं। उन्होंने एप्रैन भी पहना हुआ है। 

गौरतलब है कि तैमूर अली खान ऐसे स्टार किड हैं, जिनकी फोटो या वीडियो इंटरनेट पर तुरंत वायरल हो जाती हैं। उनकी क्यूटनेस पर सभी फिदा हैं। 

Watch: तैमूर अली खान को चुराना चाहती हैं दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट ने दिया ऐसा रिएक्शन

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही 'अंग्रेजी मीडियम' और 'तख्त' जैसी फिल्मों में नज़र आएंगी। वहीं, सैफ 'बंटी और बबली 2' में दिखाई देंगे, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और शर्वरी जैसे कलाकार हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement