1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. तापसी पन्नू की मॉडल्स को नसीहत, सिर्फ सुंदर दिखना जरूरी नहीं बल्कि इस खास चीज का रखें ख्याल

तापसी पन्नू की मॉडल्स को नसीहत, सिर्फ सुंदर दिखना जरूरी नहीं बल्कि इस खास चीज का रखें ख्याल

पिंक स्टार तापसी पन्नू ने मॉडल्स को सलाह देते हुए कहा कि बाहर से सिर्फ खूबसूरत दिखना जरूरी नहीं बल्कि आपको अंदर ये दो खास चीज होना बहुत जरूरी है।

IANS IANS
Published on: November 11, 2017 16:43 IST
tapsee panuu- India TV Hindi
tapsee panuu

नई दिल्ली: बॉलीवुड में बतौर मॉडल डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने आज कल के मॉडल्स को सलाह देेते हुए कहा कि सिर्फ खूबसूरत दिखना मॉडलिंग के लिए काफी नहीं है। सबसे ज्यादा जरूरी है कि आप अंदर से कितना ज्यादा खूबसूरत है या यूं कहें आप अंदर से कितने अच्छे व्यक्ति हैं। तापसी आगे कहते हैं कि एक मॉडल के लिए सबसे जरूरी है शांतचित्त और शानदार व्यक्तित्व' का मिश्रण हो।

 'पिंक', 'नाम शबाना' और 'जुड़वा 2' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं तापसी 'इंडियाज नेक्स टॉप मॉडल सीजन 3' के एक स्पेशल एपिसोड में निर्णायक मंडल की सदस्य के तौर पर पहुंची थी। तापसी अपनी मॉडलिंग करियर का जिक्र करते हुए बताती हैं कि, "मॉडलिंग मेरा सबसे पहले काम था, इसलिए मेरे लिए 'इंडियाज नेक्स टॉप मॉडल' का सदस्य बनना मेरे लिए काफी इमोशनल मोमेंट है।

इस शो पर तापसी से पूछा गया कि वह आज के मॉडल्स को करियर को लेकर क्या स्पेशल टिप्स देना चाहती हैं तो उन्होंने कहा कि मॉडलिंग सिर्फ सुंदर दिखना नहीं है, बल्कि एक परफेक्ट मॉडल वह होती हैं, जिसमें शांतचित्त और शानदार व्यक्तित्व का मिश्रण हो।" उन्होंने कहा, "मुझे खुशी है कि 'इंडियाज नेक्स टॉप मॉडल सीजन 3' के प्रतियोगियों में पुरानी मान्यताओं को तोड़ने की क्षमता है।" इस शो का प्रसारण टेलीविजन चैनल एमटीवी पर होता है।

यहां भी पढ़ें:

2018 की ईद में होगा सलमान और ऐश्वर्या का आमना-सामना !

Movie Review शादी में जरूर आना: राजकुमार राव ने बुलाया है तो जरूर जाइए!

‘पद्मावती’ विवाद में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया, सेंसर बोर्ड को दिया ये आदेश

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X