Friday, March 29, 2024
Advertisement

'हीरोपंती 2': टाइगर श्रॉफ के साथ बड़े पर्दे पर फिर नज़र आएंगी तारा सुतारिया, सोशल मीडिया पर लिख दी ये बात

टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया ने इससे पहले 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में साथ काम किया था।

IANS Written by: IANS
Published on: October 31, 2020 7:06 IST
tara sutaria tiger shroff- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'हीरोपंती 2' में टाइगर श्रॉफ की हीरोइन बनेंगी तारा सुतारिया 

बॉलीवुड अभिनेत्री तारा सुतारिया अगली बार अभिनेता टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'हीरोपंती' के दूसरे भाग में नजर आएंगी। तारा ने इसकी जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी है। बता दें कि दोनों ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में साथ काम किया था। 

तारा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "अपने फेवरेट्स के साथ रियूनाइट। मुझ पर विश्वास करने के लिए साजिद सर का धन्यवाद। 'हीरोपंती 2' जहां मैं काम करने जा रही। मेरे जन्मदिन के महीनें की इससे बेहतर शुरुआत और कोई नहीं।"

'बागी 4' और 'हीरोपंती 2' के लिए तैयार हैं टाइगर श्रॉफ, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग

साथ ही, तारा सुतारिया निर्माता की आने वाली फिल्म का भी हिस्सा है, जिसमें वह अहान शेट्टी के साथ नजर आएंगी।

प्रोडक्शन हाउस से एक प्रवक्ता ने शेयर करते हुए कहा, "साजिद सर ने अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म में तारा के कुछ सीन देखे थे और उनकी शानदार परफॉर्मेंस ने उनका दिल जीत लिया था। वह एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं, जो टाइगर श्रॉफ के साथ हीरोपंती 2 में भूमिका के लिए एक परफेक्ट मैच होंगी।

तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ दो साल बाद एक बार फिर स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नजर आएंगे। इस साल की शुरूआत में, निमार्ता साजिद नाडियाडवाला ने हीरोपंती 2 की घोषणा की थी और एक्शन फ्रैंचाइजी की दूसरी किस्त के साथ, निमार्ता साजिद नाडियाडवाला ने स्केल, एक्शन और अन्य सभी पहलुओं के मामले में इस फ्रैंचाइजी को अगले स्तर पर ले जाने की योजना बनाई है।

हीरोपंती 2 का निर्देशन अहमद खान करेंगे जिन्होंने इससे पहले बागी फ्रैंचाइजी से बागी 2 और बागी 3 का निर्देशन किया है।

हीरोपंती की पहली किस्त ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था जिसमें टाइगर की परफॉर्मेंस फिल्म का मुख्य आकर्षण रही है। फैंस द्वारा तारा और टाइगर की केमिस्ट्री को भी बहुत पसंद किया गया है और अब हाई ऑक्टेन एक्शन और साजिद नाडियाडवाला के मार्गदर्शन में, हीरोपंती 2 निश्चित रूप से नए रिकॉर्ड बनाने के लिए तत्पर है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement