1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. तेलुगु स्टार जूनियर NTR हुए कोरोना संक्रमित, फैंस से कहा - चिंता नहीं करें

तेलुगु स्टार जूनियर NTR हुए कोरोना संक्रमित, फैंस से कहा - चिंता नहीं करें

तेलुगु स्टार जूनियर एनटीआर ने सोमवार को कोविड-19 की रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। अभिनेता ने अपने स्वास्थ्य के बारे में पुष्टि करते हुए सोशल मीडिया पर फैंस से इस बारे में बताया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 10, 2021 17:49 IST
Jr NTR- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/JR NTR  तेलुगु स्टार जूनियर NTR हुए कोरोना संक्रमित

तेलुगु स्टार जूनियर एनटीआर ने सोमवार को कोविड-19 की रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। अभिनेता ने अपने स्वास्थ्य की पुष्टि करते हुए सोशल मीडिया पर फैंस से इस बारे में बताया। उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है, और फिलहाल अपना ट्रीटमेंट करा रहे हैं। अभिनेता एसएस राजामौली की मचअवेटेड फिल्म 'आरआरआर' की शूटिंग कर रहे थे। मगर कोरोना की मौजूदा स्थिति के चलते फिलहाल फिल्म की शूटिंग बंद है। जूनियर एनटीआर ने अपने पोस्ट में फैंस से कहा कि वे चिंता न करें क्योंकि वह बिल्कुल ठीक हैं। उन्होंने कोविड-19 स्पाइक के बीच सभी से सुरक्षित रहने का भी आग्रह किया।

ट्विटर पर अभिनेता ने लिखा "मैंने कोविडि -19 रिपोर्ट में पॉजिटिव आया हैं। कृपया इसके लिए चिंता न करें, मैं बिल्कुल ठीक हूं। मेरे परिवार और मैं मैंने खुद को अलग कर लिया है और हम डॉक्टरों की देखरेख में सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। मैं अनुरोध करता हूं। जो लोग पिछले कुछ दिनों से मेरे साथ संपर्क में आए हैं उन्हें टेस्ट करा लेना चाहिए।"

जूनियर एनटीआर की मच अवेटेड फिल्म ‘आरआरआर’ को एसएस राजामौली ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा है, जिसे शायद पहले कभी नहीं देखा गया होगा। जिसमें स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के शुरुआती दिनों को फिक्शनल रूप में रंग दिया गया है। 

मचअवेटेड पैन-इंडिया की यह फिल्म दशहरा के उत्सव के अवसर पर 13 अक्टूबर, 2021 को दुनिया भर में रिलीज होगी। अब तक के सबसे बड़े एक्यूजीशन के तौर पर 'पेन फिल्म्स' को फिल्म के अधिकार मिले। वे उत्तर भारत में आरआरआर के डिस्ट्रीब्यूटर होंगे।

डीवीवी दानय्या की तरफ से प्रोड्यूस की गई, ‘आरआरआर’ भारत के सबसे प्रसिद्ध फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली की तरफ से डायरेक्ट की गई है। जो तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य भारत भाषाओं में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X