Friday, March 29, 2024
Advertisement

तेलुगु 'बिग बॉस' होस्ट करने जा रहे हैं जूनियर एनटीआर, पढ़ें क्या है उनकी राय

तेलुगू फिल्मों के अभिनेता जूनियर एनटीआर लोकप्रिय रियलटी टीवी शो 'बिग बॉस' के तेलुगू भाषा के संस्करण से टेलीविजन क्षेत्र में अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं और इसे लेकर वो काफी उत्सुक हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 09, 2017 13:45 IST
ntr- India TV Hindi
ntr

हैदराबाद: तेलुगू फिल्मों के अभिनेता जूनियर एनटीआर लोकप्रिय रियलटी टीवी शो 'बिग बॉस' के तेलुगू भाषा के संस्करण से टेलीविजन क्षेत्र में अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं और इसे लेकर वो काफी उत्सुक हैं। उन्होंने कहा कि वह इसे खुद को विकसित करने का एक मौका देखते हैं। 'बिग बॉस' स्टार मां टेलीविजन चैनल पर 16 जुलाई से प्रसारित होने जा रहा है।

शनिवार को मीडिया से बातचीत करते हुए जूनियर एनटीआर ने कहा कि उन्होंने शो की पेशकश को स्वीकार कर लिया है, क्योंकि वह चुनौतियों को पसंद करते हैं।

उन्होंने कहा, "चुनौतियां मुझे उत्साहित करती हैं। जब स्टार मां ने इसकी पेशकश के साथ मुझसे संपर्क किया, मैंने हां कहने के लिए एक मिनट भी नहीं सोचा। मैं उत्सुक हूं, क्योंकि इसमें मैंने खुद को विकसित करने का एक मौका देखा है।"

जूनियर एनटीआर ने कहा, "मैं किसी शो की मेजबानी करने के बारे में बिल्कुल भी नहीं जानता और मैं इसे एक चुनौती की तरह देखता हूं, मैं इसे करने जा रहा हूं। यह उस तरह का शो भी है, जहां प्रतिभागी भी खुद को विकसित कर सकते हैं। "

इस शो में 12 प्रसिद्ध हस्तियां प्रतिभाग करेंगी और उन्हें 60 कैमरों की निगरानी और एक बड़े घर में बाहर की दुनिया से अलग 70 दिन के लिए साथ लाया जाएगा।

जूनियर एनटीआर ने अन्य भाषाओं खासकर हिंदी में बने इस तरह के कार्यक्रम को नहीं देखा है।

'बिग बॉस' अंतर्राष्ट्रीय फॉर्मेट (प्रारूप) 'बिग ब्रदर' का भारतीय संस्करण है। यह भारतीय टेलीविजन के इतिहास में सफलतम रियलटी टेलीविजन सीरीज में से एक है। एंडमोल के स्वामित्व वाले इस फॉर्मेट में हिंदी भाषा में 10 सफल सीजन हुए हैं।

​जूनियर एनटीआर का बिग बॉस है सबसे महंगा

पढ़िए कितना महंगा है जूनियर एनटीआर की फिल्म का सेट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement