1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ऑनलाइन लीक होने के बाद थियेटर्स में रिलीज हुई थालापति विजय, विजय सेतुपति की 'मास्टर'

ऑनलाइन लीक होने के बाद थियेटर्स में रिलीज हुई थालापति विजय, विजय सेतुपति की 'मास्टर'

कोविड-19 महामारी के बाद भी इसे बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया है। फिल्म प्रदर्शक विशेक चौहान ने बुधवार को शहर के सिनेमाघरों और यहां तक कि मुंबई के बाहर के भी फोटो और वीडियो ट्वीट किए।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 13, 2021 22:35 IST
लापति विजय, विजय सेतुपति की 'मास्टर'- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM लापति विजय, विजय सेतुपति की 'मास्टर'

मुंबई: तमिल सुपरस्टार थालापति विजय और विजय सेतुपति द्वारा अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मास्टर' महामारी और कई वेबसाइट पर लीक होने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना सकती है, क्योंकि इस फिल्म के शुरुआती शो के लिए बुधवार सुबह से ही दोनों कलाकारों के प्रशंसकों की सिनेमाघरों में भीड़ लगनी शुरू हो गई है। कोविड-19 महामारी के बाद भी इसे बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया है। फिल्म प्रदर्शक विशेक चौहान ने बुधवार को शहर के सिनेमाघरों और यहां तक कि मुंबई के बाहर के भी फोटो और वीडियो ट्वीट किए। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, "मास्टर का सुबह 7 बजे का शो, यह दुनिया के कई हिस्सों में भी लगा है। महामारी के बाद भी यह शो हाउसफुल गए हैं। मास्टर एक ब्लॉकबस्टर है और थालापति विजय एक लीडर हैं।"

फिल्म के बड़े बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने की घोषणा करते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया, "यह मास्टर फिल्म की शानदार शुरुआत है। यह साबित करता है कि दर्शकों को वही देखने के लिए दें जो वे देखना चाहते हैं और फिर वे आपको कभी निराश नहीं करेंगे। बड़े पर्दे पर एक अच्छे मनोरंजन को देखने का आकर्षण कभी कम नहीं होगा।"

इस बीच दक्षिण की अभिनेत्री कीर्ति सुरेश ने सोशल मीडिया पर कहा कि वह मास्टर को देखने के लिए एक साल बाद थियेटर में वापस आई हैं।

अक्षय कुमार जब मेंढक की वजह से नहीं चार्ज कर पाए अपना फोन 

अभिनेत्री ने आज सुबह ट्वीट किया, "बता नहीं सकती कि एक साल इंतजार करने के बाद थिएटर में वापस आकर कैसा लग रहा है। यह मास्टर के लिए है।" कीर्ति ने खचाखच भरे सिनेमा हॉल में बड़े पर्दे पर मास्टर फिल्म को दिखाते हुए तस्वीर भी साझा की।

लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित 'मास्टर' में मालविका मोहनन, अर्जुन दास, एंड्रिया जेरेमिया और शांतनु भाग्यराज भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। निर्माताओं ने 14 जनवरी को हिंदी में डब करके फिल्म को उत्तर भारत के सिनेमाघरों में रिलीज करने की योजना भी बनाई है।

पहली बार बेटी जीवा के साथ विज्ञापन करते नजर आएंगे एम एस धोनी, तस्वीर वायरल

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X