Sunday, May 05, 2024
Advertisement

'धाकड़' के डायरेक्टर ने कंगना को बताया नई एक्शन स्टार, बोले - मुझ जैसे नए डायरेक्टर के साथ काम करने के लिए शुक्रिया

फिल्म 'धाकड़' के डायरेक्टर रजनीश रज़ी घई ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कंगना रनौत की खास तारीफ करते हुए एक पोस्ट साझा किया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 18, 2021 8:56 IST
Kangana Ranaut - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KANGANA RANAUT  'धाकड़' के डायरेक्ट ने कंगना को बताया नई एक्शन स्टार

एक्शन से भरपूर फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग पूरी करने के कुछ दिनों बाद, फिल्म निर्माता रजनीश रज़ी घई ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कंगना रनौत की खास तारीफ करते हुए एक पोस्ट साझा किया। कंगना फिल्म में लीड रोल निभा रही हैं। रजनीश ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना के साथ एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर के साथ, उन्होंने अपने जैसे नए निर्देशक में विश्वास करने के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री को धन्यवाद दिया।

रजनीश ने लिखा, "थैंकयू, कंगना इस शानदार जर्नी के लिए... और एक 'धोखेबाज़' निर्देशक में विश्वास करने के लिए धन्यवाद। आपने इस फिल्म में खुद को आगे बढ़ाया है। आप चमकी हैं और इस फिल्म में आपका प्रदर्शन हमेशा की तरह टॉप पर रहा है। इस तरह नई एक्शन स्टार का जन्म होता है।" 

कंगना ने हाल ही में बुडापेस्ट में अपनी आने वाली एक्शन से भरपूर फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग के खत्म होने का जश्न मनाया। अभिनेता ने शूटिंग के अपने आखिरी दिन और रैप-अप पार्टी से कई झलकें पोस्ट कीं।

निर्देशक रजनीश रज़ी घई की तरफ से डायरेक्ट की गई 'धाकड़' एक जासूसी थ्रिलर है, जिसमें कंगना एजेंट अग्नि नाम की एक अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेता अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।

'धाकड़' के अलावा, कंगना की पाइपलाइन में 'थलाइवी', 'तेजस' और 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा' सहित कई अन्य फिल्में हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement