Thursday, May 02, 2024
Advertisement

OMG! आखिरकार बंद होने जा रहा है कपिल शर्मा का शो, कृष्णा को होगा बड़ा फायदा

कपिल शर्मा के शो पर पिछले काफी वक्त से खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। कुछ समय पहले कहा जा रहा था कि उनका यह शो जल्द ही बंद हो सकता है। दरअसल कुछ लोगों का कहना है कि कपिल के अंदर काफी एटीट्यूड गया है, सफलता उनके सर चढ़कर बोलने लगी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 01, 2017 11:43 IST
kapil krushna- India TV Hindi
kapil krushna

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता और स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो पर पिछले काफी वक्त से खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। कुछ समय पहले कहा जा रहा था कि उनका यह शो जल्द ही बंद हो सकता है। दरअसल कुछ लोगों का कहना है कि कपिल के अंदर काफी एटीट्यूड गया है, सफलता उनके सर चढ़कर बोलने लगी है। वहीं कुछ वक्त से बिगड़ती तबीयत के कारण वह बार बार सितारे के साथ शूटिंग कैंसिल करनी पड़ रही है। इसी के चलते हाल ही में खबरें आई थीं कि जल्द ही कपिल के इस शो को कृष्णा अभिषेक का शो 'द ड्रामा कम्पनी' रिप्लेस कर सकता है। अब यह खबर भी कन्फर्म हो गई है। चैनल के एक प्रवक्ता द्वारा दिए गए बयान के अनुसार, "कपिल पिछले काफी वक्त से बीमार चल रहे हैं। इस कारण हम दोनों ने मिलकर यह फैसला लिया किया है कि शो को कुछ समय के लिए बंद कर देना चाहिए। जैसे कपिल पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे हम इस शो की शूटिंग फिर से शुरु कर देंगे।"

गौरतलब है कि कृष्णा का शो 'द ड्रामा कम्पनी' को कपिल के इस शो की जगह पर दिखाएगा जाएगा। वहीं कृष्णा के शो की टाइमिंग 'सुपर डांसर 2' को दे दी जाएगी। चैनल से जुड़े सूत्र ने एक वेबसाइट संग बातचीत में बताया है कि कपिल के शो का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। अगर कपिल की तबियत जल्द ठीक हो जाती है तो उनके शो को 10 बजे प्रसारित किया जाएगा। कपिल कई बार अपनी तबियत बिगड़ने की वजह से अपने शो की शूटिंग कैसिंग कर चुके हैं। वैसे कपिल का यह शो बंद होने से कृष्णा के शो की टीआरपी बढ़ने की उम्मीद जताई जा रही है।

हाल ही में फिल्म 'बादशाहो' की टीम भी कपिल के शो पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची थी, लेकिन कपिल का काफी इंतजार के बाद शूटिंग रद्द कर दी गई। इसके बाद कहा जा रहा था अजय देवगन, कपिल की इस हरकत से बेहद नाराज हैं। हालांकि उन्होंने हाल ही में इन खबरों का खंडन किया है। (Shubh Mangal Saavdhan Quick Movie Review: हंस हंसकर हो जाएंगे लोटपोट)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement