Friday, April 19, 2024
Advertisement

Friday Big Releases: 'द जोया फैक्टर', 'प्रस्थानम' और 'पल पल दिल के पास' हुई रिलीज

संजय दत्त की 'प्रस्थानम', सोनम कपूर और दुलकर सलमान की 'द ज़ोया फैक्टर' और सनी देओल के बेटे करण की 'पल पल दिल के पास' शुक्रवार को रिलीज हुई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 20, 2019 8:57 IST
The Zoya Factor, Pal Pal Dil Ke Pass and Prassthanam- India TV Hindi
The Zoya Factor, Pal Pal Dil Ke Pass and Prassthanam

मुंबई: दर्शकों को शुक्रवार का बेसब्री से इंतज़ार रहता है, क्योंकि इस दिन ज्यादातर मूवीज रिलीज होती हैं। इस बार यानि 20 सितंबर को एक या दो नहीं, बल्कि तीन फिल्में रिलीज हो रही हैं, जिनमें संजय दत्त की 'प्रस्थानम', सोनम कपूर और दुलकर सलमान की 'द ज़ोया फैक्टर' और सनी देओल के बेटे करण की 'पल पल दिल के पास' शामिल है। ऐसे में वीकेंड पर दर्शकों के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है।

The Zoya Factor: 

सोनम की फिल्म अनुजा चौहान की 2008 में आई उपन्यास 'द जोया फैक्टर' का एक रूपांतरण है। फिल्म की कहानी जोया सोलंकी (सोनम कपूर) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक विज्ञापन एजेंसी में एक कर्मचारी है। वह 2011 क्रिकेट विश्व कप के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक लकी चार्म साबित होती है। फिल्म में निखिल खोड़ा (दुलकर) भारतीय क्रिकेट कप्तान का किरदार निभा रहे हैं।

Pal Pal Dil Ke Paas:

'पल पल दिल के पास' फिल्म से सनी देओल के बेटे करण बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं। यह एक रोमांटिक ड्रामा है, जिसके निर्देशक करण के पिता सनी देओल हैं। वहीं, एक्ट्रेस सहर बाम्बा की भी ये पहली मूवी है। 

Prassthanam:

'प्रस्थानम' इसी नाम से साल 2010 में बनी तेलुगू फिल्म की हिंदी रीमेक है। इसके निर्देशक देवा कट्टा हैं। फिल्म में संजय दत्त, मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, अमायरा दस्तूर, अली फजल और सत्यजीत दुबे भी हैं। ये एक मल्टी-स्टारर पॉलिटिकल ड्रामा मूवी है।

Also Read:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 19th September: नायरा-कार्तिक को एक बेड पर सोता देख वेदिका दंग

Bigg Boss 13 में होगी रश्मि देसाई और अरहान खान की शादी?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement